"2024 का नतीजा देखिएगा राहुल जी, कांग्रेस दूरबीन से भी ढूंढने से नहीं मिलेगी" : नगालैंड में अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि जब से राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नेता बने, तब से कांग्रेस पार्टी के नेताओं का स्तर दिन-प्रतिदिन नीचे जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्‍ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी पूरे नार्थ-इस्ट में मार्जिनालाइज्ड हो चुकी है. पूरे देश में कांग्रेस पार्टी को कहीं पर भी सफलता नहीं मिल रही है. मगर मेरे जैसे व्यक्ति के लिए और सार्वजनिक जीवन के स्तर के लिए जो लोग चिंता करते हैं, उन सभी के लिए यह चिंता का विषय है कि जब से राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नेता बने, तब से कांग्रेस पार्टी के नेताओं का स्तर दिन-प्रतिदिन नीचे जा रहा है. उन्‍होंने कहा, "जिस प्रधानमंत्री ने देश के 80 करोड़ गरीबों के जीवन में खुशहाली लाई, देश की सुरक्षा सुनिश्चित की, देश का आर्थिक विकास सुनिश्चित किया और दुनियाभर जिस प्रधानमंत्री का सम्मान होता है, ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग हुआ है, मैं इसकी घोर निंदा करता हूं."

नगालैंड के मोन टाउन में एक सभा को संबोधित करते हुए पूर्व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा, "कांग्रेस के प्रवक्ता ने मोदीजी के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है. मैं तो समझ रहा हूं कि यह बात कांग्रेस के प्रवक्ता की नहीं है. ये बात कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के स्वभाव के अनुकूल है और उनके द्वारा ये बात देश की जनता के सामने की जा रही है. मगर राहुल गांधी जी को कहना चाहता हूं कि 2019 में भी आपने मोदीजी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, नतीजा आपने देखा है. कांग्रेस पार्टी का विपक्ष का स्टेटस भी जाता रहा." उन्‍होंने कहा, " जिस प्रकार की भाषा कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता द्वारा इस्तेमाल की गई है और देशभर से जनता से जिस प्रकार के रिएक्शन आ रहे हैं, आप 2024 का नतीजा देखिएगा राहुल गांधी जी, कांग्रेस पार्टी दूरबीन से भी ढूंढने से नहीं मिलेगी. देश की जनता इसका हिसाब बैलेट बॉक्स के माध्यम से देगी."

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी
Topics mentioned in this article