अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कारों में तोड़फोड़, पुलिस बल तैनात

सीओ सिटी मयंक द्विवेदी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया. द्विवेदी ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.
अमेठी:

उत्‍तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस पार्टी दफ्तर पर रविवार आधी रात के आसपास कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. उपद्रवियों ने बाहर खड़े कई वाहनों में तोड़फोड़ की और हंगामा मचाने के बाद भाग गए. इस घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. घटना के बाद कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंगल पार्टी कार्यालय पहुंचे.

सीओ सिटी मयंक द्विवेदी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया. द्विवेदी ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बता दें कि अमेठी से कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को उम्मीदवार बनाया है. सोनिया गांधी जब रायबरेली से सांसद थीं, तब वह उनके सांसद प्रतिनिधि हुआ करते थे. उन्हें गांधी परिवार का बेहद करीबी माना जाता है. मूलत: पंजाब के रहने वाले किशोरी लाल शर्मा पहली बार 1983 में राजीव गांधी के साथ अमेठी पहुंचे थे. उसके बाद से वो लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते रहे हैं. 

1991 में राजीव गांधी की मौत के बाद जब इस सीट से गांधी परिवार के सदस्य चुनाव नहीं लड़ते थे, फिर भी केएल शर्मा यहां कांग्रेस पार्टी के जो भी सांसद होते थे, उनके लिए कार्य करते रहे थे.

यह भी पढ़ें : 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Kargil में शहीद हुए थे लांस नायक Rajendra Yadav,पत्नी ने बताया जाते वक्त कहा बच्चे को सेना में भेजना