हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की एक और लिस्ट, इसमें 2 उम्मीदवारों के नाम

कांग्रेस ने उकलाना से नरेश सेलवाल उम्मीदवार बनाया है. वहीं नारनौंद से जसबीर सिंह को टिकट मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में दो उम्मीदवारों के नाम हैं. उकलाना से नरेश सेलवाल उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं नारनौंद से जसबीर सिंह को टिकट मिला है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को नॉमिनेशन की अंतिम तारीख है. इससे  पहले कांग्रेस पार्टी की तरफ से 40 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की गई थी.

रणदीप सुरजेवाला के बेटे भी चुनावी मैदान में

जिसमें सिरसा से गोकुल सेतिया को टिकट दिया गया है. रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को कैथल विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिला है. कांग्रेस पार्टी ने पहली सूची में 41 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. अब तक पार्टी की तरफ से 80 से ज्यादा नामों का ऐलान किया जा चुका है. पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अब तक ज्यादातर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

पंचकूला से चंद्र मोहन, हिसार से रामनिवास को टिकट

कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से आप के साथ गठबंधन की संभावना को आधिकारिक रूप से खारिज नहीं किया गया है. कांग्रेस ने पंचकूला से चंद्र मोहन, हिसार से रामनिवास रारा, बवानी खेड़ा से प्रदीप नरवाल, अंबाला शहर से निर्मल सिंह, ऐलनाबाद से भरत सिंह बेनीवाल और आदमपुर से चंद्रप्रकाश को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भी बुधवार को पांच और उम्मीदवार घोषित किए. पूर्व उपमुख्यमंत्री ताराचंद को छंब विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया गया है.

Featured Video Of The Day
Tirupati Temple: तिरुपति के लड्डू में 'घी की जगह जानवर की चर्बी' Chandrababu Naidu का बड़ा बयान