सोनिया गांधी से संतरे का मुरब्बा बनाना सीखते नजर आए राहुल गांधी, VIDEO किया साझा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपनी मां सोनिया गांधी के साथ संतरे का मोरब्बा बनाते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

साल 2023 का आज रविवार को अंतिम दिन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) ने संतरे का मुरब्बा बनाते हुए एक वीडिया अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ अपने किचन गार्डन से तोड़े गए ताजे फलों के साथ घर पर संतरे का मुरब्बा बना रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि राहुल और सोनिया अपने किचन गार्डन में फल तोड़ने वाली एक टोकरी लेकर जाते हैं और कुछ फल तोड़ते है. इस दौरान राहुल गांधी, सोनिया गांधी से पूछते हैं कि इसे हम इतने अच्छे से क्यों तोड़ रहे हैं किसी भी तरह से क्यों नहीं तोड़ लेते हैं. जवाब में सोनिया गांधी ने कहा कि हमें फलों को भी अच्छे से ही तोड़ना चाहिए. 

संतरे को तोड़ कर दोनों किचन में पहुंचते हैं. किचन में संतरे को धोने के बाद राहुल संतरे का मुरब्बा बनाने लगते हैं. इस दौरान वीडियो में कांग्रेस नेता बताते हैं कि मुरब्बे बनाने की रैसेपी उनकी बहन प्रियंका गांधी की है. राहुल गांधी को मुरब्बा बनाने में उनकी मां सोनिया गांधी सहयोग करती दिखती है.

राहुल और सोनिया ने बीजेपी पर कसा तंज

मोरब्बा बनाने के दौरान मां-बेटे के बीच हंसी मजाक का भी दौर चल रहा होता है. राहुल गांधी कहते हैं कि अगर बीजेपी वाले चाहे तो वो भी इसे खा सकते हैं.  इसके जवाब में सोनिया गांधी कहती हैं कि वो इसे हमारे ऊपर ही फेंक देंगे.  दोनों की ही बातचीत के बीच मुरब्बा बनकर तैयार हो जाता है. इसके बाद राहुल गांधी उसे जार में भरकर रख देते हैं. वीडियो में कई तरह की बातचीत देखने को मिलती है. जिसमें सोनिया गांधी ने कैसे भारतीय खानों को बनाना सीखा और उन्हें क्या पसंद नहीं है. 

ये भी पढ़ें- :

Featured Video Of The Day
PM Modi USA Visit: 21 से 23 सितंबर तक America के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी | Breaking News
Topics mentioned in this article