'कांग्रेस छोड़ दो वरना...', बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से जान से मारने की मिली धमकी

पहलवान बजरंग पूनिया ने शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया था. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी. वेणुगोपाल ने विनेश फोगाट के साथ ही बजरंग पूनिया को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनीपत:

कांग्रेस नेता बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है. हालांकि, धमकी किसने दी है. इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है. धमकी मिलने के बाद बजरंग पूनिया ने फौरन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी गई है.   पुलिस ने इस संबंध में बयान जारी कर कहा कि अभी तक बजरंग पूनिया को किसने धमकी दी है, इस बारे में कोई जानकारी सामने में नहीं आई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच तेज कर दी गई है, जैसे ही कोई जानकारी आती है, मीडिया को बताया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. बताया जाता है कि मैसेज में बजरंग पूनिया को धमकी देते हुए लिखा गया है, "बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा, यह हमारा आखिरी संदेश है. चुनाव से पहले हम दिखा देंगे कि हम क्या चीज़ हैं. जहां शिकायत करनी है कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है."

पहलवान बजरंग पूनिया की बात करें तो उन्होंने शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी. वेणुगोपाल ने विनेश फोगाट के साथ ही बजरंग पूनिया को पार्टी की सदस्यता दिलाई. कांग्रेस में शामिल होते ही पार्टी ने बजरंग पूनिया को बड़ी जिम्मेदारी भी सौंपी है.

Advertisement

बजरंग पूनिया को कांग्रेस किसान प्रकोष्ठ का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. कांग्रेस की तरफ से जारी नियुक्ति पत्र में कहा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बजरंग पूनिया को अखिल भारतीय किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने के प्रस्ताव को तत्काल प्रभाव से मंजूरी दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

बजरंग पुनिया को बनाया गया किसान कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष, आज ही हुए थे पार्टी में शामिल

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article