आम आदमी पार्टी को लेकर CWC की बैठक में चिंता...

मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि वहां पर आम आदमीं पार्टी को कोई भी सीट देने का सवाल ही नहीं पैदा होता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कई राज्यों के नेताओं ने आम आदमीं पार्टी की बढ़ती गतिविधियों को लेकर चिंता और नाराज़गी जताई है. दिल्ली,मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान जैसे राज्य जहां चुनाव होने हैं. आम आदमीं पार्टी रैली करने में लग गई है. इन राज्यों के कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि आम आदमीं पार्टी के नेता कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को भ्रष्ट कहते हैं और राज्य सरकार पर हमले करते हैं ऐसे में इंडिया गठबंधन के नाम कब तक चुप रहा जाए.  मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि वहां पर आम आदमीं पार्टी को कोई भी सीट देने का सवाल ही नहीं पैदा होता है.

दिल्ली के कांग्रेस नेता भी दिल्ली में आम आदमीं पार्टी के साथ चुनाव में जाने का विरोध कर रहे हैं यही नहीं पंजाब के कांग्रेस नेताओं ने आलाकमान को बता दिया है कि यदि वहां आम आदमीं पार्टी के साथ चुनाव में गए तो बची खुची कांग्रेस भी ख़त्म हो जाएगी. पंजाब के कांग्रेसी नेताओं ने आप के साथ गठबंधन का पूरजोर विरोध किया है. यही नहीं इंडिया गठबंधन की भोपाल रैली पर भी संकट छा गया है. उसके पीछे भी आप बताया जा रहा है क्योंकि मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आप हमारे ख़िलाफ़ उम्मीदवार खड़ा करता है तो हम उसके नेताओं के साथ मंच कैसे साझा कर सकते है.

इन सभी सवालों पर कांग्रेस आलाकमान का कहना है कि कोई भी फ़ैसला राज्य के नेताओं को विश्वास में लेकर ही किया जाएगा..कांग्रेस ने अपने प्रदेश के नेताओं को साफ कर दिया है कि 2024 में पार्टी इंडिया गठबंधन के साथ ही चुनाव में जाएगी और फ़िलहाल राज्यों के मसले को अभी अलग रखा जाए.

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article