बजरंग बली की बजरंग दल से तुलना हमारी आस्‍था का अपमान : हनुमानजी की फोटो दिखाते हुए बोले पवन खेड़ा

पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "आप बजरंग दल की तुलना बजरंग दल से करेंगे और हम बर्दाश्‍त कर लेंगे. यह अपमान हम नहीं सहेंगे, वो कैसे बजरंग बली का अपमान कर सकते हैं."

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्‍ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण में पहुंच रहा है, ऐसे में राजनीतिक दलों की बयानबाजियां लगातार तीखी होती जा रही है. चुनाव को  लेकर कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होने के बाद बजरंग बली और बजरंग दल को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में बयानबाजी काफी तेज हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बजरंग दल और बजरंग बली को लेकर दिए बयान को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता पवन खेरा ने कहा कि पीएम मोदी ने बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से करके हमारी आस्‍था का अपमान किया है. साथ ही उन्‍होंने इसके लिए पीएम मोदी से माफी मांगने की मांग की है. 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बजरंग बली की फोटो दिखाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा. पवन खेड़ा ने कहा कि आप मेरे आराध्‍य देव हनुमानजी से तुलना करेंगे, यह रक्षा करते हैं हमारी, मोदीजी आपसे भी यही रक्षा करते हैं. इनसे (हनुमानजी की फोटो जेब से निकालकर दिखाते हुए) आप बजरंग दल की तुलना कर रहे हैं. 

उन्‍होंने कहा, "आपके अपने नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने 2017 में कहा था कि यह आईएसआई के लोग हैं, यह आईएसआई सर्टिफाइड पार्टी है. प्रधानमंत्रीजी फोन उठाइए और पूछिए ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से कि उनके बजरंग दल के विषय में क्‍या विचार हैं?"

Advertisement

यह अपमान नहीं सहेंगे : खेड़ा 

उन्‍होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, "आप बजरंग दल की तुलना बजरंग दल से करेंगे और हम बर्दाश्‍त कर लेंगे. यह अपमान हम नहीं सहेंगे, वो कैसे बजरंग बली का अपमान कर सकते हैं. हमारी भी श्रद्धा है, हमारी भी आस्‍था है. अपनी आस्‍था को हम अपने दिल के पास रखते हैं, लेकिन कोई सीमा होती है अपमान करने की. आप मेरी आस्‍था का कैसे अपमान कर सकते हैं. आप इस देश से और करोड़ों ऐसे भक्‍तों से माफी मांगिए जो बजरंग बली को अपने दिल के करीब रखते हैं. अपमानित करने का अधिकार प्रधानमंत्री को किसी ने न‍हीं दिया. उन्‍होंने मेरी आस्‍था को अपमानित किया." 

Advertisement

ये कहा था PM मोदी ने 

इससे पहले, पीएम मोदी ने कांग्रेस घोषणापत्र में बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने का वादा करने के लिए मुख्य प्रतिद्वंद्वी दल पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा कि पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है. यह देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* पहले राम को ताले में बंद किया, अब कांग्रेस जय बजरंगबली बोलने वालों को बंद करने की तैयारी में : PM मोदी
* कांग्रेस-JDS दोनों से सावधान रहना, ये समाज को बांटते हैं : कर्नाटक के चित्रदुर्ग में पीएम मोदी
* मेरे खिलाफ अपशब्द कहे जाने पर PM मोदी चुप क्यों रहते हैं: उद्धव ठाकरे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?
Topics mentioned in this article