'दुश्मनों को प्रोत्साहित करने वाले ये लोग, इनके अलग एजेंडे...' : CM योगी का राहुल गांधी पर हमला

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल की आलोचना करते हुए कहा कि जाति के नाम पर लड़ाने वाले, समाज मे समाजिक न्याय के नाम पर सामाजिक वैमनस्यता पैदा करके, देश के दुश्मनों को प्रोत्साहित करने वाले लोग,गरीबी के दंश को क्या समझ पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने अमेरिका दौरे पर दिए बयानों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. राहुल ने अमेरिका में कई ऐसे बयान दिए, जिसको लेकर बीजेपी उन पर हमलावर हो चुकी है. अब उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल की आलोचना करते हुए कहा कि जाति के नाम पर लड़ाने वाले, समाज मे समाजिक न्याय के नाम पर सामाजिक वैमनस्यता पैदा करके,देश के दुश्मनों को प्रोत्साहित करने वाले लोग, गरीबी के दंश को क्या समझ पाएंगे.

शोषण अराजकता फैलाई, जिन्होंने गरीबी नहीं देखी

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि जिन्होंने शोषण अराजकता फैलाई, जिन्होंने गरीबी नहीं देखी हो, उनसे ये उम्मीद करना, पीड़ा समझेंगे, भूल होगी. इनके पास पीड़ा समझने की फुर्सत ही नहीं है, क्योंकि इनके अलग एजेंडे हैं, राजनीतिक स्वार्थ के लिए समाज को बांटना ही इनका एकमात्र ध्येय है. गरीब अशिक्षित रहेगा तो इनकी वैमनस्यता चलती रहेगी, सरकारें पहले भी थी,ले किन श्रमिको गरीबो के लिए कार्य क्यों न हो पाया.

अमेरिका दौरे पर जाने के बाद से क्यों चर्चा में राहुल 

राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों शिरकत की इस दौरान राहुल गांधी ने आरक्षण पर ऐसा बयान दिया, जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है. आरक्षण के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता राहुल को घेर चुके हैं. वहीं राहुल गांधी ने अमेरिका में सिखों पर भी कुछ ऐसा कहा, जिस पर हंगामा होने लगा. सिखों पर की गई टिप्पणी के जवाब में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने राहुल को जवाब भी दिया है.

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News