नीतीश के दिल में क्या? हंसी-हंसी में लड़वाए तिलक लगाए मंत्रियों के सिर

मौका बिहार के पहले उप-मुख्यमंत्री और बिहार विभूति के नाम से प्रसिद्ध अनुग्रह नारायण सिंह के जन्मदिवस का कार्यक्रम था. इसमें नीतीश के साथ उनके मंत्रिमंडल के साथी भी थे. कार्यक्रम में नीतीश का मूड कुछ अलग ही दिखा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के साथियों से हंसी-ठिठोली करते आए नजर
पटना:

हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है... पटना के एक कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हैं और यह गीत पीछे से बज रहा है. लेकिन मंच पर जो कुछ नीतीश कर रहे हैं, वह कुछ हैरान कर रहा है. वह तिलक लगाकर कार्यक्रम में पहुंचे अपने मंत्रियों के सिर आपस में टकरा रहे हैं. नीतीश का यह अजब अंदाज पटना के एक कार्यक्रम में देखने को मिला. 

दरअसल, मौका बिहार के पहले उप-मुख्यमंत्री और बिहार विभूति के नाम से प्रसिद्ध अनुग्रह नारायण सिंह के जन्मदिवस के कार्यक्रम था. इसमें नीतीश के साथ उनके मंत्रिमंडल के साथी भी थे. कार्यक्रम में नीतीश का मूड कुछ अलग ही दिखा. जब सब मंत्री एक-दूसरे को चंदन का टीका लगा रहे थे, इसी दौरान नीतीश भी अपने पुराने अंदाज में लौट आए और मंत्रिमंडल के साथियों से हंसी ठिठोली करने लगे. 

Advertisement

नीतीश कुमार ने डेप्युटी सीएम विजय कुमार सिन्हा के सिर को मंत्री प्रेम कुमार के सिर से टकरा दिया. इससे पहले मंत्री अशोक चौधरी के साथ भी यही करते नजर आए. दरअसल, यह नीतीश का मूड ही है कि वह कभी नरम-नरम नजर आते हैं, तो कभी-कभी गरम-गरम. हालांकि चुनाव नतीजों के बाद नीतीश का मूड अब नरम-नरम कुछ ज्यादा दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें :- PM मोदी के पैर छूने पर नीतीश कुमार को प्रशांत किशोर ने घेरा, बोले- बीजेपी से मांगा...

Featured Video Of The Day
Ladakh: LAC के पास बड़ा हादसा, टैंक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 जवानों की मौत