'गुजरात में इतने बड़े स्तर पर ड्रग्स कौन ला रहा है?' : CM केजरीवाल ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

केजरीवाल ने गुजरात में ड्रग तस्करी के मद्देनजर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सोचिए कितना रोज बिना पकड़े निकल रहा होगा. क्या इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स का धंधा टॉप के लोगों की मिलीभगत बिना संभव है?

Advertisement
Read Time: 6 mins
C
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक बार फिर गुजरात सरकार पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने गुजरात में ड्रग्स की तस्करी के मद्देनजर राज्य सरकार पर तंज कसा है. साथ ही ये आरोप लगाया है कि शीर्ष पदों पर बैठे लोगों की मिलीभगत से इस तरीके का धंधा फलफूल रहा है. दिल्ली के सीएम ने गुजरात सरकार पर कटाक्ष कसते हुए कहा कि राज्य सरकार देश के युवाओं को अंधेरे में धकेल रही है.

उन्होंने ट्वीट किया है, 'गुजरात में इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स कौन ला रहा है? इस धंधे का मालिक कौन है? सोचिए कितना रोज बिना पकड़े निकल रहा होगा. क्या इतने बड़े स्तर पे ड्रग्स का धंधा टॉप के लोगों की मिलीभगत बिना संभव है? आप देश के युवा को अंधकार में धकेल रहे हैं. ' अपने ट्वीट के साथ केजरीवाल ने पंजाब पुलिस के डीजीपी के एक ट्वीट को भी एड किया है.   

पंजाब पुलिस के डीजीपी के ट्वीट में यह जानकारी दी गई है कि पंजाब पुलिस द्वारा एक ट्रक में छिपाकर लाई जा रही 38 किलो हेरोइन बरामद किया गया है. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. बताया कि गुजरात से इस तस्करी के संबंध थे.

पुलिस महानिरीक्षक (लुधियाना क्षेत्र) एसपीएस परमार ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों की एक टीम ने एसबीएस नगर के महलों बाईपास पर एक ट्रक को रोका. पुलिस ने बताया कि ट्रक की तलाश करने पर वाहन के टूलबॉक्स में छिपाई गई 38 किलो हेरोइन जब्त की गयी. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक व उसके साथी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. आरोपियों की पहचान कुलविंदर राम और बिट्टू के रूप में हुई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि एसबीएस नगर निवासी कुलविंदर, बिट्टू, राजेश कुमार और सोमनाथ हेरोइन तस्करी में लिप्त हैं. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान कुलविंदर ने बताया कि राजेश ने उसे गुजरात के भुज से हेरोइन लाने को कहा था. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
UP में Akhilesh Yadav और Yogi Adityanath के बीच जुबानी जंग कहां रुकेगी? | Uttar Pradesh
Topics mentioned in this article