गुजरात के वड़ोदरा में दीवाली पर आतिशबाजी को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, 19 लोग हिरासत में

अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है और हालात काबू में हैं. उन्होंने कहा कि दोनों समुदायों के संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

गुजरात के वड़ोदरा शहर में दीवाली पर आतिशबाजी को लेकर दो समुदायों के बीच संघर्ष हो गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 19 लोगों को हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. घटना सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील पानीगेट इलाके में सोमवार देर रात करीब 12:45 बजे की है.

वड़ोदरा के पुलिस उपायुक्त यशपाल जगनिया ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक व्यक्ति ऐसा भी शामिल है, जिसने कथित रूप से संघर्ष शुरू होने के करीब एक घंटे बाद तीसरी मंजिल के एक घर से एक पुलिसकर्मी पर बम फेंका था.

अधिकारी के अनुसार घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि एक रॉकेट के गिरने से इलाके में खड़ी एक मोटरसाइकिल में आग लग गई थी.

उन्होंने कहा कि पटाखे चलाने और एक दूसरे पर रॉकेट बम फेंकने को लेकर पैदा विवाद के बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया.

अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है और हालात काबू में हैं. उन्होंने कहा कि दोनों समुदायों के संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

210 वर्षों में सबसे कम उम्र के ब्रिटिश प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं ऋषि सुनक, पढ़ें 5 बड़ी बातें

Advertisement

ऋषि सुनक को भेजे बधाई संदेश में पीएम मोदी ने '2030 रोडमैप' पर बात की

कर्नाटक : लिंगायत महंत का अपने ही घर में शव मिला, सुसाइड नोट में उत्पीड़न का आरोप

Video : ब्रिटेन के अगले PM होंगे ऋषि सुनक, कहा- मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्‍य | पढ़ें

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe