चिराग दिल्ली फ्लाईओवर अगले 50 दिनों के लिए सोमवार से हो जाएगा बंद, ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया एडवाइजरी

ट्रैफिक पुलिस की तरफ से एडवाइजरी में कहा गया है कि रेलवे स्टेशनों, हवाईअड्डे, अस्पताल जाने वाले लोगों को सलाह है कि वे अपने आने जाने की योजना पहले से बना लें और देरी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाएं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

चिराग दिल्ली फ्लाईओवर रखरखाव की वजह से सोमवार से 50 दिन के लिए बंद हो जाएगा. ट्रैफिक पुलिस ने नोएडा, गाजियाबाद या सरायकाले खान होते हुए गुरुग्राम, एयरपोर्ट या बसंत विहार जाने वाले लोगों को रिंग रोड लेने की सलाह दी है. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक नेहरू प्लेस से आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर तक के कैरिजवे की मरम्मत पहले की जाएगी  फिर आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर से नेहरू प्लेस तक कैरिजवे की मरम्मत होगी.  कैरिजवे के बंद होने से सड़क पर जाम लग सकता है.

एडवाइजरी में कहा गया है कि रेलवे स्टेशनों, हवाईअड्डे, अस्पतालों जाने वाले लोगों को सलाह है कि वे अपने आने जाने की योजना पहले से बना लें और देरी से बचने के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाएं. धौला कुआं, एम्स, डिफेंस कॉलोनी आदि की ओर जाने वाले यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे नेहरू प्लेस फ्लाईओवर के नीचे से दाएं मुड़ें और अपनी जगह जाने के लिए मूलचंद अस्पताल फ्लाईओवर की ओर लाला लाजपत राय मार्ग को लें.

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections
Topics mentioned in this article