छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन (Chhattisgarh Maoist Blast) लगातार जारी है, इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं और सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने किया आईईडी अटैक.

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट (Chhattisgarh IED Blast) कर दिया. इस घटना में आईटीबीपी के दो जवान घायल हो गए. ये जवान नक्सली सर्च ऑपरेशन से लौट रही टीम का हिस्सा थे, ये जानकारी आईजी बस्तर पी सुंदरराज ने दी है.छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है, इस वजह से नक्सली बौखलाए हुए हैं.पिछले दिनों देश की सबसे बड़ी मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षा बलों ने बड़ी संख्या में नक्सलियों को मार गिराया था. यही वजह है नक्सली बौखलाए हुए हैं और सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं.

नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट

नक्सलियों के हमले में चार जवानों के घायल होने की जानकारी सामने आई है. नक्सलियों ने अबूझमाड़ इलाके के मोहंदी के जंगलों में आईईडी धमाका किया है. दरअसल जवानों को जंगल में नक्सली छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद वह सर्चिंग पर निकले थे. उसी दौरान इन जवानों को निशाना बनाने की कोशिश की गई.

ITBP के कई जवानों के घायल होने की खबर

चार जवान इसकी चपेट में आकर घायल हो गए हैं.बस्तर आईजी ने खुद आईईडी धमाके की पुष्टि की है. सितंबर महीने में भी नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया था. जवानों के ऑपरेशन से बौखलाए नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी. ये हमला भी नायारणपुर में ओरछा बाजार के पास किया गया था. गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ था. लेकिन आज कई जवान इस हमले की चपेट में आकर घायल हो गए हैं.

Featured Video Of The Day
India Canada Row: बिगड़ते रिश्तों के बीच कनाडा की Foreign Minister Mélanie Joly का भड़काऊ बयान
Topics mentioned in this article