“आज नहीं था मेरा जन्मदिन”- शुभकामनाओं पर बोले चन्नी, पीएम ने भी कर दिया था विश

पीएम मोदी बीते दिन ही चरणजीत सिंह चन्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि 1 मार्च को उनका जन्मदिन नहीं था. हालांकि उन्होंने बधाइयां संदेश भेजने वाले तमाम लोगों को शुक्रिया कहा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चन्नी ने ट्विटर पर बताया कि 1 मार्च को उनका जन्मदिन नहीं था.
चंडीगढ़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मंगलवार को ‘‘जन्मदिन की बधाई'' दी. हालांकि, चन्नी ने बाद में स्पष्ट किया कि आज उनका जन्मदिन नहीं है. चन्नी को अन्य लोगों ने भी जन्मदिन की बधाई दी लेकिन उन्हें ट्विटर पर स्पष्ट करना पड़ा कि आज उनका जन्मदिन नहीं है.

चन्नी ने ट्वीट किया, ‘‘आज मुझे मिली बधाइयों के लिए आभारी हूं. हालांकि, आज मेरा जन्मदिन नहीं है. लेकिन आपके आशीर्वाद का मेरे जीवन में सर्वोच्च महत्व है तथा यह मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है. मुझे दिए गए प्यार के लिए दिल से सभी का आभार व्यक्त करता हूं....सादर''

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने भी चन्नी को बधाई दी थी. प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को बिहार, पंजाब तथा तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों क्रमश: नीतीश कुमार, चरणजीत सिंह चन्नी और एम के स्टालिन को जन्मदिन की बधाई दी थी. जिसके बाद उन्होंने ये जानकारी दी गई आज उनका जन्मदिन नहीं था.

ये भी देखें: यूक्रेन की राजधानी कीव में भारतीय दूतावास बंद : सूत्र

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा