"पीएम नरेंद्र मोदी के जज्बे को सलाम करते हैं..." : NDA संसदीय दल की बैठक में चंद्रबाबू नायडू

तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कहा, "हम सभी को बधाई देते हैं, हमने शानदार बहुमत हासिल किया है. मैंने चुनाव प्रचार के दौरान देखा है कि 3 महीने तक पीएम मोदी ने कभी आराम नहीं किया. दिन-रात उन्होंने प्रचार किया".

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) संसदीय दल की बैठक के दौरान आज वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने लोकसभा में राजग और भाजपा के नेता के रूप में नरेन्द्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा. तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने राजनाथ के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि पिछले 10 साल में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास में महत्वपूर्ण बदलाव हुए. चंद्रबाबू नायडू ने आगे कहा कि ये मौका मेरे लिए बहुत गौरवान्वित करने वाला है. मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि जनसेना, टीडीपी और बीजेपी साथ मिलकर काम करेंगे. 

चंद्रबाबू नायडू ने कहा, "हम सभी को बधाई देते हैं, हमने शानदार बहुमत हासिल किया है. मैंने चुनाव प्रचार के दौरान देखा है कि 3 महीने तक पीएम मोदी ने कभी आराम नहीं किया. दिन-रात उन्होंने प्रचार किया. उन्होंने उसी भावना के साथ शुरुआत की और उसी भावना के साथ खत्म किया. आंध्र प्रदेश में हमने 3 जनसभाएं और 1 बड़ी रैली की और इसने आंध्र प्रदेश में चुनाव जीतने में बहुत बड़ा अंतर पैदा किया..."

मोदी के नेतृत्व में गरीबी मुक्त बनेगा भारत- चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है. उनके नेतृत्व में भारत एक ग्लोबल पावर बनकर उभरा है. नरेंद्र मोदी के सबका साथ-सबका विकास, विकसित भारत और एनडीए की सामूहिक सोच के साथ हम भारत को गरीबी मुक्त देश बना सकते हैं.

NDA संसदीय दल की बैठक में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने कहा “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने (आंध्र प्रदेश में) एक बहुत ही प्रभावशाली जनसभा को संबोधित किया और इससे बड़ा बदलाव आया. कई नेता आंध्र प्रदेश आए और उन्होंने रैलियों को संबोधित किया. इससे लोगों को यह भरोसा मिला है कि केंद्र राज्य सरकार के साथ है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने पिछले 10 वर्षों में कई पहल की हैं."

हम सब नरेन्द्र मोदी के साथ: नीतीश कुमार

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए नरेंद्र मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा और कहा कि उनकी पार्टी मोदी के कार्यकाल में हर दिन भाजपा के साथ खड़ी रहेगी. उन्होंने कहा कि हम सब नरेन्द्र मोदी के सभी फैसलों में उनके साथ खड़े रहेंगे. (ANI इनपुट के साथ)

Advertisement

Video : NDA की बैठक आज, Narendra Modi को चुना जाएगा संसदीय दल का नेता

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि