कंझावला केस: एक्सीडेंट से पहले ही हुआ था पीड़िता का सहेली संग झगड़ा, सामने आया नया CCTV फुटेज

इससे पहले पुलिस ने खुलासा किया कि स्‍कूटी पर पीड़िता के साथ उसकी सहेली भी थी. टक्कर के बाद मृतका कार में फंस गई और स्कूटी पर जो दूसरी लड़की थी, वह हादसे के बाद मौके से भाग गई. उसे भी मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने सहेली का बयान भी दर्ज कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins

नई दिल्ली:

दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला कांड का नया वीडियो सामने आया है, जो दिल्ली पुलिस के लिए सबसे महत्वपूर्ण सबूत बन सकता है. वीडियो में मृतका और उसकी सहेली दोनों झगड़ा करतीं नजर आ रही हैं. झगड़ा होटल के अंदर शुरू हुआ था लेकिन वहां मौजूद होटल में दूसरे गेस्ट ने उसकी शिकायत की थी. उसके बाद होटल स्टाफ ने मृतका और उसके दोस्त को होटल से बाहर कर दिया था. स्कूटी पर बैठने से पहले इन दोनों का होटल के बाहर झगड़ा हुआ था. 

इस वीडियो में 1 जनवरी की रात करीब सवा दो बजे कृष्ण विहार इलाके में दोनों लड़की स्कूटी से जाती हुई दिख रही है, उसी वक्त थोड़ी ही देर के बाद दूसरी तरफ से आरोपियों की बलेनो कार से स्कूटी की टक्कर होती है. उसके बाद इस वीडियो में कार के अंदर से लड़की का चप्पल गिरता हुआ भी इस वीडियो में देखा जा सकता है.

होटल के मैनेजर ने किया ये खुलासा
जिस होटल से दोनों निकली थीं, वहां के मैनेजर ने बड़ा खुलासा किया है. होटल मैनेजर ने बताया है कि अंजली की अपने दोस्त संग काफी लड़ाई हो रही थी. दोनों एक दूसरे को जमकर गालियां भी दे रही थीं. दोनों के हंगामे से काफी शोर हो रहा था. ऐसे में और लोग भी उन्हें शांत करा रहे थे, लेकिन जब वो नहीं मानी; तो उन्हें होटल से बाहर भेज दिया गया. दोनों होटल के बाहर भी लड़ रही थीं. बाद में वो स्कूटी पर सवार होकर चली गईं.

टक्कर के बाद मौके से भाग गई सहेली
इससे पहले पुलिस ने खुलासा किया कि स्‍कूटी पर पीड़िता के साथ उसकी सहेली भी थी. टक्कर के बाद मृतका कार में फंस गई और उसे 12 किमी तक घसीटा गया. पहले 4 किमी घसीटने की बात सामने आ रही थी. बाद में पुलिस ने 12 किमी तक घसीटे जाने की पुष्टि की. स्कूटी पर जो दूसरी लड़की थी, वह हादसे के बाद मौके से भाग गई. उसे भी मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने सहेली का बयान भी दर्ज कर लिया है.

आरोपियों ने अपने दोस्त से कुछ घंटे पहले ही ली थी कार
वहीं, सभी पांच आरोपियों को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के साथ वारदात को अंजाम देने से कुछ घंटे पहले ही आरोपियों ने अपने एक दोस्त से कार ली थी. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज और डिजिटल एविडेंस के आधार पर टाइमलाइन बनाई जाएगी. इसके लिए आरोपियों को क्राइम स्पॉट पर लाया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

पीड़िता की दोस्त और हादसे की चश्मदीद ने बताया आखिर उस रात क्या हुआ था : सूत्र

कंझावला केस: लड़की को घसीटने के आरोपियों ने कुछ घंटे पहले ही दोस्‍त से मांगी थी कार- पुलिस