Advertisement

कैमरे में कैद : कार से आई महिलाओं ने घर के बाहर रखे गमलों पर किया हाथ साफ, देखें वीडियो 

महिलाओं द्वारा गमला चुराने की यह पूरी वारदता घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना मोहाली के सेक्टर 78 की बताई जा रही है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
मोहाली में महिलाओं ने घर के बाहर से चुराया गमला
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडिय खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो महिलाएं एक घर के बाहर से गमला चोरी करते हुए दिख रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से पहले दोनों महिलाएं एक बड़ी कार से आती हैं और उसके बाद कार रोक कर एक घर के बाहर रखे गमलों को उठाकर मौके से फरार हो जाती है. महिलाओं द्वारा गमला चुराने की यह पूरी वारदता घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना मोहाली के सेक्टर 78 की बताई जा रही है. 

आपको बता दें कि इस तरह की अनोखी चोरी का यह कोई पहला मामला नहीं है. कुछ महीने पहले ही महाराष्ट्र के अकोला से गणपति पंडाल में दान पेटी तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया था. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सोशल-मीडिया पर भी यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था. जिसे देखकर लोग हैरान थे.  

Advertisement

दरअसल, यह घटना उमरी वासियों के राजा श्री संत रोहिदास महाराज गणेशोत्सव गणपति पंडाल की है. जहां 25 सितंबर को दोपहर 2:13 बजे एक चोर ने दान पेटी से हजारों रुपए चुरा लिये. इस घटना के समय मंडप के कार्यकर्ता पंडाल के पीछे काम कर रहे थे.

चोर ने मौके का लाभ उठाकर गणपति पंडाल में प्रवेश किया और श्री गणपति बप्पा के सामने रखी दान पेटी खोलकर उसमें आए चढ़ावों पर अपना हाथ साफ कर दिया. इसके बाद वह गणपति पंडाल से निकलकर फरार हो गया.

Featured Video Of The Day
Patanjali Misleading Ads Case: ASCI की रिपोर्ट बता रही है कि भ्रामक निकले पतंजलि के कई विज्ञापन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: