BYJU'S के कर्मचारियों के लिए आई अच्छी खबर, अपने कलेक्शन से मई महीने की सैलरी क्रेडिट करेगी कंपनी

बायजू के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर जिनी थातिल का कहना है कि फरवरी और मार्च के बकाया वेतन का भुगतान 15 से 30 जून के बीच कर दिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बायजू पिछले कुछ महीने से कर्मचारियों को वेतन भुगतान के लिए संघर्ष कर रही है.
नई दिल्ली:

लंबे समय से मुश्किलों से जूझ रही एडटेक कंपनी बायजू मई महीने का वेतन सोमवार को अपने कर्मचारियों को दे सकता है. पिछले कुछ महीनों में वित्तीय संकट के कारण कंपनी को कई बार कर्मचारियों के वेतन में देरी करनी पड़ी है, जिस कारण कंपनी पर कई मुकदमे भी हुए हैं.सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि मई महीने का वेतन प्रोसेस कर दिया गया है और सोमवार को कर्मचारियों के खातों में आ जाएगा.उन्होंने बताया कि कंपनी ने यह वेतन अपने कलेक्शन में से दिया है.

अपने मासिक कलेक्शन से वेतन देना कंपनी की क्षमता को दिखाता है. यह बताता है कि कंपनी द्वारा हाल में लिए फैसलों का सकारात्मक असर हुआ है इससे उसकी वित्तीय सेहत सुधरी है.इस संबंध में संपर्क करने पर कंपनी ने खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बायजू पिछले कुछ महीने से कर्मचारियों को वेतन भुगतान के लिए संघर्ष कर रही है. अभी भी हजारों कर्मचारियों का फरवरी और मार्च का वेतन बकाया है.कंपनी ने अब कम से कम अगले छह महीनों के लिए समय पर वेतन देने की योजना तैयार की है.

बायजू के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर जिनी थातिल का कहना है कि फरवरी और मार्च के बकाया वेतन का भुगतान 15 से 30 जून के बीच कर दिया जाएगा. किसी परिस्थिति में 8 जुलाई तक भुगतान जरूर कर दिया जाएगा.उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि अगले छह महीने तक उन्हें वेतन में देरी का सामना नहीं करना पड़ेगा.

वित्तीय संकट के कारण अप्रैल में बायजू ने सैकड़ों कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade
Topics mentioned in this article