उत्तर प्रदेश के कानपुर काम करने जा रहे मजदूरों से लदी बस पलटी, करीब दो दर्जन मजदूर जख्मी

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बस के अंदर फंसे हुए मजदूरों को किसी तरह से बाहर निकाला गया. बस में करीब 100 मजदूर सवार थे. (रवि रंजन की रिपोर्ट)

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हिलसा थाना क्षेत्र के कामता हॉल्ट के पास मजदूरों से भरी बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. जिससे इस बस पर सवार दो दर्जन से अधिक मजदूर जख्मी हो गए. वहीं 6 मजदूर गंभीर रूप जख्मी हैं, जिनका इलाज कराया जा रहा है.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बस के अंदर फंसे हुए मजदूरों को किसी तरह से बाहर निकाला गया. बस में करीब 100 मजदूर सवार थे. घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बस की गति काफी तेज थी, जिसके कारण चालक ने बस की गति पर से नियंत्रण खो दिया. जिससे यह हादसा हुआ.

वहीं, बस पर सवार मजदूरों ने बताया कि यात्रियों से भरी बस कामता हॉल्ट से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जा रही थी. सभी मजदूर ईट भट्टा पर काम करने वाले हैं और सभी एक ही गांव के रहने वाले बताए जाते हैं. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दो मजदूर अभी भी लापता है.  

फिलहाल सभी घायल मजदूरों को स्थानीय पुलिस की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल हिलसा में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. सभी हिलसा से उत्तरप्रदेश के कानपुर ईंट भट्ठे पर काम करने परिवार के साथ जा रहे थे...

Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress नेता सक्षम नहीं, सीट बंटवारे पर सीधे Rahul Gandhi से करेंगे बात : Sanjay Raut