लंदन में हैदराबाद की छात्रा को ब्राज़ीलियाई शख्स ने चाकू घोंपकर मार डाला

तेजस्विनी की मौके पर ही मौत हो गई थी. मेट्रोपॉलिटन पुलिस के मुताबिक, 28-वर्षीय एक अन्य महिला को चाकू से चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसके घावों को खतरनाक नहीं पाया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कोंतम तेजस्विनी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी...
हैदराबाद:

लंदन के वेम्बली में हैदराबाद की 27-वर्षीय महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. उच्च शिक्षा के लिए लंदन गई कोंतम तेजस्विनी पर मंगलवार को ब्राज़ील के एक नागरिक ने कथित रूप से हमला किया.

तेजस्विनी की मौके पर ही मौत हो गई थी. मेट्रोपॉलिटन पुलिस के मुताबिक, 28-वर्षीय एक अन्य महिला को चाकू से चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसके घावों को खतरनाक नहीं पाया गया. वारदात वेम्बली के नील्ड क्रिसेंट इलाके में हुई.

तेजस्विनी के हैदराबाद में रहने वाले चचेरे भाई विजय ने बताया कि आरोपी एक ब्राज़ीलियाई शख्स था और एक हफ़्ते से भी कम वक्त पहले वहीं रहने आया था, जहां तेजस्विनी अपने दोस्तों के साथ रहती थी. बताया गया है कि तेजस्विनी मास्टर्स डिग्री हासिल करने के लिए पिछले साल मार्च में लंदन गई थी.

पुलिस ने एक बयान में जानकारी दी है, "दो लोगों, 24-वर्षीय पुरुष और 23-वर्षीय महिला को हत्या के संदेह में मौका-ए-वारदात से गिरफ़्तार किया गया था... पुरुष अब भी हिरासत में है, लेकिन महिला को रिहा कर दिया गया है..."

अब एक अन्य संदिग्ध 23-वर्षीय शख्स को भी गिरफ़्तार किया गया है.

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई