दिल्‍ली के संगम विहार में गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट, एक शख्‍स की मौत 2 घायल

दिल्‍ली के संगम विहार में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक गुब्‍बारेवाले के गैस सिलेंडर में अचानक ब्‍लास्‍ट हो गया. इस हादसे में एक शख्‍स की मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के संगम विहार इलाके में शनिवार शाम गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर में अचानक ब्लास्ट ‌हो गया. इस हादसे में एक शख्स की मौत ‌हो गई, जबकि दो घायल हो गए. मृतक की पहचान दीप के रूप में हुई है. वहीं, हादसे में हनीफ अंसारी और एक छह वर्षीय मासूम घायल हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि शनिवार शाम करीब 4 बजकर 46 मिनट पर पुलिस को एक गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्‍पताल में डॉक्टरों ने दीप को मृत घो‌षित कर दिया. दीप, मूलरूप से उत्‍तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला था और दिल्ली में जी ब्लॉक, संगम विहार में परिजनों के साथ रहता था. वह बचपन से गुब्बारे बेचने का काम करता था. 

पुलिस ने कहा कि परिजनों ने बताया, बचपन से ही दीप सिंह गुब्बारा बेचने का काम करता था और कैल्शियम कार्बाइड और पानी को मिलाकर गैस बनाया करता था. 

ये भी पढ़ें :- दिल्‍ली में प्रदूषण ने फिर बढ़ाई चिंता, कई इलाकों में AQI लेवल 400 के पार

Topics mentioned in this article