BJP का दिल्ली में 'संपर्क से समर्थन अभियान', गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी ने कई जगहों पर किया जनसंपर्क

30 मई से 30 जून तक चलने वाले बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान में दिल्ली के तीन लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपानी और चार लोकसभा सीटों के लिए जनसंपर्क अभियान की कमान विदेश मंत्री एस जयशंकर के हाथों में दी गई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए इन दिनों गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) दिल्ली में मौजूद हैं. बीते दो दिन के भीतर चांदनी चौक से लेकर पूर्वी दिल्ली तक का दौरा करके उन्होंने विकास कार्यों का जायजा लिया. और लोगों से मुलाकात की. सोमवार को सुबह विजय रुपाणी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के साथ दिखे तो शाम को चांदनी चौक के सांसद डा. हर्षवर्द्धन के साथ संपर्क से समर्थन अभियान के तहत कई प्रबुद्ध लोगों से उन्होंने मुलाकात की. मंगलवार को उत्तरी पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के साथ प्रेस कान्फ्रेंस करके सरकार के 9 साल में किए गए कामों को उन्होंने गिनवाया.

 विजय रूपाणी ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 9 साल के मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धी सभी लोगों को बीमा से जोड़ना रहा है. स्वास्थ्य के क्षेत्र में आयुष्मान कार्ड बनाना. साथ ही साफ पानी के क्षेत्र में हर घर जल योजना बहुत कारगर है.

 विजय रूपाणी को दी गई है तीन लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी

दरअसल 30 मई से 30 जून तक चलने वाले महाजनसंपर्क अभियान में तीन लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और चार लोकसभा सीटों के जनसंपर्क अभियान की कमान विदेश मंत्री एस जयशंकर के हाथों में हैं. यही वजह है कि दिल्ली के सभी सांसदों के विकास कार्यों की समीक्षा की जा रही है. और दिल्ली संगठन के पदाधिकारियों को इन कार्यों के प्रचार प्रसार के लिए घर-घर तक पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं.

Advertisement

केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार को हम उजागर कर रहे हैं: वीरेंद्र सचदेवा

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि  महाजनसंपर्क अभियान के तहत मोदी सरकार के 9 साल में कराए गए विकास कार्यों को लोगों को बता रहे हैं. साथ ही केजरीवाल सरकार की भ्रष्टाचार को भी हम उजागर कर रहे हैं.  बताते चलें कि सोमवार देर शाम को भी बीजेपी हेडक्वार्टर में हाई लेवल की एक बैठक हुई. जिसमें चुनावी तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई. महीने भर तक चलने वाले इस महाजनसंपर्क अभियान की समीक्षा भी की गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Muzaffarpur: एक महिला के हौसले की कहानी, खुद देख नहीं सकती थी मगर दिव्यांग बच्चों के लिए बनी मिसाल
Topics mentioned in this article