बाहरी मणिपुर लोकसभा सीट पर NPF उम्मीदवार का समर्थन करेगी BJP: मुख्यमंत्री

राज्य में भाजपा के सहयोगी दल एनपीएफ ने भारतीय राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी के. टिमोथी जिमिक को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
BJP ने अभी आंतरिक मणिपुर लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है.
इंफाल:

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने कहा है कि उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी आम चुनाव में बाहरी मणिपुर लोकसभा सीट पर नगा पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) के उम्मीदवार का समर्थन करेगी. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा की अगुवाई वाले पार्टी के निर्णय लेने वाले शीर्ष निकाय ने राज्य की दो लोकसभा सीट में से एक बाहरी मणिपुर सीट पर एनपीएफ उम्मीदवार का समर्थन करने का निर्णय लिया.

सिंह ने शुक्रवार को ‘एक्स' पर लिखा, “जे पी नड्डा जी के मार्गदर्शन में भाजपा के निर्णय और हमारे गठबंधन सिद्धांतों को बरकरार रखते हुए मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भाजपा आगामी संसदीय चुनाव में बाहरी मणिपुर सीट से एनपीएफ के उम्मीदवार का समर्थन करेगी.”

Advertisement

राज्य में भाजपा के सहयोगी दल एनपीएफ ने भारतीय राजस्व सेवा के पूर्व अधिकारी के. टिमोथी जिमिक को इस सीट से उम्मीदवार बनाया है. उखरुल जिले से संबंध रखने वाले जिमिक आयकर विभाग में प्रधान मुख्य आयुक्त थे. भाजपा ने अभी आंतरिक मणिपुर लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-भारत और भूटान के लोगों के बीच आत्मीयता द्विपक्षीय संबंधों को अनूठा बनाती है: प्रधानमंत्री मोदी

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार