बीजेपी इस अंदाज में मनाएगी मोदी सरकार के 8 साल, पार्टी कायकर्ताओं को 30 मई से 15 जून के बीच करने होंगे ऐसे कार्यक्राम

पार्टी आलाकमान की ओर से राष्ट्रीय स्तर से मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं को 15 दिनों में केवल गरीब कल्याण और सेवा के कार्यक्रम को आयोजित करने का निर्देश दिया गया है.

बीजेपी इस अंदाज में मनाएगी मोदी सरकार के 8 साल, पार्टी कायकर्ताओं को 30 मई से 15 जून के बीच करने होंगे ऐसे कार्यक्राम

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

साल 2014 में सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकाल का 30 मई को आठ साल पूरा हो जाएगा. कार्यकाल के आठवें सालगिरह को लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है. इधर, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी कार्यकर्ताओं को 30 मई से 15 जून तक बूथ स्तर पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम आयोजित करने का निर्देश दिया है. प्रदेश स्तर पर इसके आयोजन के लिए तीन सदस्यीय समिति के गठन का निर्देश दिया गया है. 

पार्टी की ओर से दिया गया ये निर्देश

पार्टी आलाकमान की ओर से राष्ट्रीय स्तर से मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं को इन 15 दिनों में केवल गरीब कल्याण और सेवा के कार्यक्रम को आयोजित करने का निर्देश दिया गया है. कहा गया है कि सभी सांसद, विधायक, नगर निगम और नगर पालिका अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, पार्षद, जिला पंचायत सदस्य समेत सभी पदाधिकारी कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग लें. इस बाबत उन्हें निर्देश दे दिया गया है. 

योजनाओं के संबंध में दें जानकारी

जेपी नड्डा की ओर से केंद्रीय मंत्रियों और राज्य सरकार में मंत्रियों को कार्यक्रमों में शामिल होने का निर्देश दिया गया है. मुफ्त टीकाकरण, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री जनऔषिधि तथा आयुष्मान भारत योजना, हर घर नल से जल योजना आदि के बारे में जनता को विस्तार से बताने का पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को निर्देश दिया गया है. 

बता दें कि आठ साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वयन के लिए केंद्रीय स्तर पर एक समिति का गठन किया गया है, जो सभी ओर ध्यान देगी. 

यह भी पढ़ें -

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले एक हजार से नीचे आए

हिंसा का मामला : दिल्ली के जहांगीरपुरी पुलिस थाने के एसएचओ को हटाया गया

Video: श्रीलंका की सड़कों पर छिड़ा संग्राम, राष्‍ट्रपति ने कई मंत्रियों के साथ नेवल बेस में ली शरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com