'बीजेपी देश भर में G 20 को लेकर चलाएगी अभियान', राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया फैसला

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने सोमवार अपराह्न पार्टी मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने इस महत्वपूर्ण बैठक का औपचारिक उद्घाटन भी किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने सोमवार अपराह्न पार्टी मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने इस महत्वपूर्ण बैठक का औपचारिक उद्घाटन भी किया. बैठक को लेकर मीडिया से बात करते हुए रमन सिंह ने कहा कि निर्णय लिया गया है कि बीजेपी देश भर ने G 20 को लेकर अभियान चलाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 2 दिनों की इस बैठक में आगे होने वाले चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई है. साथ ही बूथ सशक्तिकरण को लेकर भी बात की गयी.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बताया कि देश कैसे आर्थिक शक्ति के तौर पर उभरा है. G20 का विषय भारतीय के लिए गर्व का विषय है ,एक भारत श्रष्ठ भारत पर चर्चा हुई. काशी तमिल समागम पर भी चर्चा हुई.। वाइब्रेंट गांव की चर्च पीएम ने करते हुए आगे बढ़ने की बात कही. प्रधानमंत्री ने देश के एक हिस्से को दूसरे से सांस्कृतिक तौर पर जोड़ने के लिए स्नेह मिलन अभियान चलाने की बात कही है. 

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
Topics mentioned in this article