"पार्षदों को दिया जा रहा है प्रलोभन"; मेयर चुनाव पर मचे घमासाने के बीच BJP का AAP पर आरोप

मेयर चुनाव को लेकर आप और बीजेपी के बीच पहले ही खींचतान चल रही है. इस बीच बीजेपी ने एक बार फिर से आप पर बड़ा आरोप लगाया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मेयर चुनाव को लेकर आप और बीजेपी में खींचतान
नई दिल्ली:

दिल्ली में मेयर चुनाव को लेकर आप और बीजेपी के बीच खींचतान खत्म होती नहीं दिख रही है. बीजेपी ने अब आप पर अपनी पार्टी के पार्षदों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया. आज बीजेपी नेताओं ने इसी मसले पर प्रेस कांफ्रेंस कर आप पर निशाना साधा. बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि इस वक्त आम आदमी पार्टी बौखलाई हुई है, उसके पार्षद दल मे फूट है वह इसलिए लगातार चुनाव टाल रही है और उनके नेता हमारे पार्षदों को सम्पर्क कर रहे हैं.

बीजेपी की तरफ से विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की ईमानदारी के झूठे दावे अब जनता के सामने उजागर हो चुके हैं और आज यहां नौ पार्षदों ने बताया है कि उनको कैसे प्रलोभन दिया जा रहा पर और भी पार्षदों को सम्पर्क किया गया है. एक और बीजेपी नेता हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का काला चेहरा सबके सामने हैं और हमे लगता नही वह सदन चलने देंगे पर हम फिर भी आम आदमी पार्टी से अपील करते हैं कि शांति से महापौर आदि चुनाव होंने दे. एक और बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी लोकतंत्र पर एक काला धब्बा बन चुकी है.

दरअसल निगम पार्षद श्रीमति मोनिका पंत, सर्वश्री मनीष चडढा, सुशील जौंटी, संदीप कपूर, धर्मवीर शर्मा, चंदन सिंह, ब्रजेश, उमंग बजाज, शशी यादव ने बताया कि उन्हे किस तरह आम आदमी पार्टी मे शामिल होने के लियें आप नेताओं द्वारा प्रलोभन दिये गये. इसी पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक-दूसरे पर हमलावर हो गए. बीजेपी नेता रवि शंकर कपूर ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की कट्टर ईमानदारी का काला रूप दिल्ली देख रही है और सही समय पर फैसला कर अरविंद केजरीवाल को सबक सिखायेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : एल विक्टोरिया गौरी विरोध के बावजूद मद्रास हाईकोर्ट की जज नियुक्त

ये भी पढ़ें : महिलाएं तलाक के बाद भी घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत गुजारा भत्ता पाने की हकदार : बंबई उच्च न्यायालय

Advertisement

Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड
Topics mentioned in this article