जीत से पहले जोरदार जश्न की तैयारी में जुटी बीजेपी, भव्य रोड शो निकलेगा; जुटेंगे देशभर के कार्यकर्ता

एग्जिट पोल से उत्साहित बीजेपी अभी से ही जश्न मोड में आ चुकी है. जश्न को लेकर बीजेपी ने भव्य तैयारियां शुरू कर दी है. इन्हीं तैयारियों को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक हुईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

देश का लोकसभा चुनाव सात चरणों में समाप्त हो चुका है. अब पूरा देश चुनाव परिणाम का बड़ी बेसब्री का इंतजार कर रहा है. आने वाले कुछ ही घंटों में चुनाव नतीजे सबके सामने होंगे. इस बीच एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने का पूर्वानुमान जताया गया है. एग्जिट पोल के अनुमानों से बीजेपी काफी उत्साहित नजर आ रही है. अब तो भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जीत की तैयारियां भी शुरू कर दी गई.

जीत के जश्न को लेकर बीजेपी की क्या तैयारियां

जानकारी के मुताबिक बीजेपी बड़े जश्न की तैयारी में है. बीजेपी की बैठक में इसको लेकर चर्चा हुई. लोक कल्याण मार्ग से लेकर बीजेपी ऑफिस तक भव्य रोड शो होगा. इसके बाद पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंच कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. वहीं शपथ ग्रहण समारोह के लिए लोक कल्याण मार्ग, भारत मंडपम एक और जगह पर जोरदार जश्न होगा. जहां देशभर से आए हुए बीजेपी कार्यकर्ता जुटेंगे.

जीत के जश्न को लेकर जेपी नड्डा के आवास पर बैठक

इसके लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. इसी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के यहां बैठक हुई. इस बैठक में राजनाथ सिंह, अमित शाह, बीएल संतोष, मनोहर लाल खट्टर के अलावा और भी कई दिग्गज नेता मौजूद रहें. इस आयोजन में बीजेपी के तमाम नेता अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे. साथ ही इंडोर स्टेडियम में भी जीत का जश्न मनाया जाएगा क्योंकि दिल्ली में भीषण गर्मी पड़ रही है. इसलिए बीजेपी ने इस बात को भी ध्यान में रखा है.

ये भी पढ़ें : कल रिजल्ट मोदी का आ रहा, लेकिन जानिए दिल पाकिस्तान का क्यों धड़क रहा

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article