मेरे पिताजी जान बचाकर आए थे... बांग्लादेश पर चुप्पी पर BJP सांसद ने राहुल समेत पूरे विपक्ष को सुना दिया

, संसद में बांग्लादेश के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी सांसद बिष्णु पद रे ने बांग्लादेश के मुद्दे पर विपक्ष के नेताओं की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बांग्लादेश में आरक्षण विरोधी प्रदर्शन (Bangladesh Unrest) के सरकार विरोधी आंदोलन में तब्दील होने के बाद 5 अगस्त को शेख हसीना (Sheikh Hasina) को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा. हिंसा के बीच उन्होंने देश छोड़ दिया. फिलहाल अपनी बहन के साथ भारत में हैं. वहीं, संसद में बांग्लादेश के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी सांसद बिष्णु पद रे ने बांग्लादेश के मुद्दे पर विपक्ष के नेताओं की चुप्पी पर सवाल खड़े किए.

बीजेपी सांसद बिष्णु पद रे ने कहा कि मैं विरोध करता हूं. टीएमसी, कांग्रेस नहीं बोलेगी. राहुल गांधी भी नहीं बोलेंगे. मेरे पिताजी 1946 में पूर्व पाकिस्तान और वर्तमान बांग्लादेश से भागकर आए थे. फिर अंडमान गए थे.  यहां टीएमसी के लोग चुप बैठे हुए हैं और कुछ नहीं बोल रहे हैं.

बीजेपी सांसद बिष्णु पद रे ने कहा कि बोट बैंक से मतलब है. बांग्लादेशी आओ, पाकिस्तानी आओ, आज जो बांग्लादेश में हो रहा है. बांग्लादेश  को लोग चुप बैठे है. सभी लोग बांग्लादेश के मुद्दे पर चर्चा करें. राहुल गांधी पर निशाने साधते हुए कहा कि वो लोग केवल वोट की राजनीति करते हैं.

बांग्लादेश में क्या हुआ? 
बांग्लादेश में आरक्षण विरोधी प्रदर्शन (Bangladesh Unrest) के सरकार विरोधी आंदोलन में तब्दील होने के बाद 5 अगस्त को शेख हसीना (Sheikh Hasina) को प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा. हिंसा के बीच उन्होंने देश छोड़ दिया. फिलहाल अपनी बहन के साथ भारत में हैं. गुरुवार को बांग्लादेशी सेना के सपोर्ट से नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस ने अंतरिम सरकार की कमान संभाल ली. राष्ट्रपति मोहम्मद शहाबुद्दीन ने मोहम्मद यूनुस को अंतरिम सरकार के प्रमुख की शपथ दिलाई. उनके साथ 13 सदस्यों ने भी शपथ ली. अंतरिम सरकार में 16 सलाहकार शामिल किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:- 
जया बोलीं- ऐक्टर हूं, टोन समझती हूं, सभापति धनखड़ ने भी दे दिया 'डायरेक्टर' वाला जवाब

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग