कर्नाटक विधानसभा में कंबल तकिये लेकर पहुंचे बीजेपी विधायक, जानें क्यों रहे हैं विरोध प्रदर्शन

भाजपा की कर्नाटक इकाई ने बुधवार को मुडा घोटाले के विरोध में सदन के अंदर दिन-रात धरना देने का ऐलान किया था. भाजपा विधायक और एमलसी पूरी रात विधानसभा में जमीन पर चादर बिछाकर सोए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

कर्नाटक में मैसुरु शहरी विकास प्राधिकरण (मुडा) घोटाले को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग तेज हो गई है. विपक्षी विधायकों, एमएलसी ने विधानसभा में अनूठे अंदाज में रात बिताई. सोशल मीडिया पर विपक्षी विधायकों और एमएलसी के वहीं कुछ विधायक विधानसभा के अंदर तकिए और कंबल लेकर पहुंचे और पूरी रात धरना दिया.

भाजपा की कर्नाटक इकाई ने बुधवार को मुडा घोटाले के विरोध में सदन के अंदर दिन-रात धरना देने का ऐलान किया था. भाजपा विधायक और एमलसी पूरी रात विधानसभा में जमीन पर चादर बिछाकर सोए. सुबह उठे तो चाय की चुस्कियां लेते और इस अहम मुद्दे पर बातचीत करते दिखे. बता दें कि विपक्ष को बुधवार को दोनों सदनों में इस मुद्दे पर चर्चा करने की इजाजत नहीं दी गई थी. विधानमंडल का सत्र शुक्रवार को समाप्त हो जाएगा. ऐसे में आज (गुरुवार) भी पूरे दिन विधानसभा में भारी हंगामे के आसार हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, भूखंड हासिल करने वालों में कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया की पत्नी पार्वती भी शामिल हैं. विधानसभा में विपक्ष के नेता आर. अशोक ने कहा था कि कांग्रेस के पास 136 विधायक हैं. हम जब मुडा घोटाले में चार हजार करोड़ रुपए की लूट के बारे में स्थगन प्रस्ताव लाए, तो कर्नाटक की सिद्दारमैया सरकार डर गई. वह चर्चा से भाग रहे हैं. उन्होंने वित्त विधेयक समेत कई महत्वपूर्ण विधेयकों को बिना चर्चा के ही पारित कर दिया. यह डरपोक सरकार है. उनके पास सदन में मुडा के आरोपों का जवाब देने की हिम्मत नहीं है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article