कानपुर रोड रेज मामला : मामूली कहासुनी पर BJP नेता ने युवक की फोड़ी दोनों आंख, दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती

अमनदीप भाटिया के परिवार की तरफ से मांग कि गई है कि एफआईआर में  हत्या के प्रयास की धारा भी लगाई जाए. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है. रोड रेज की एक घटना में बीजेपी नेता ने एक शख्स की दोनों आंखों को फोड़ दिया. घायल अवस्था में शख्स का इलाज दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में चल रहा है. गंगाराम की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक़ घायल शख़्स अमनदीप भाटिया की एक आंख पूरी ख़राब हो चुकी है.कानपुर पुलिस ने आरोपी बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला और अंकित शुक्ला के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ की लेकिन अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है. अमनदीप भाटिया के परिवार की तरफ से मांग कि गई है कि एफआईआर में  हत्या के प्रयास की धारा भी लगाई जाए. 

पीड़ित की पत्नी ने गुनीत भाटिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लोग खाना खाकर वापस आ रहे थे.जीटी रोड पर ये लोग हार्न बजाकर हमसे पास मांग रहे थे.पर बगल में ट्रक था इसलिए हम पास नहीं दे पा रहे थे .फिर आगे इन्होंने हमारी गाड़ी के आगे गाड़ी लगा दी और मेरे पति को पीटने लगे. मैं इन लोगों के हाथ जोड़ती रही पर ये लोग लगातार मेरे पति के चेहरे पर घूंसे मार रहे थे .

गुनीत भाटिया ने कहा कि वो पांच लोग थे , पार्षद सौम्या शुक्ला भी वहीं थी और उनका पति अंकित शुक्ला अपने साथियों के साथ पीट रहा था.मैं इनके आगे गिड़गिड़ाती रही पर इन्होंने नहीं सुनी.मेरे को भी धक्का दे दिया और गाड़ी से उतरने नहीं दिया .डॉक्टर कह रहे हैं कि वो एक आँख से तो कभी नहीं देख पाएंगे, दूसरी आंख बचाने की कोशिश कर रहे हैं.हम चाहते हैं हमें न्याय मिले. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article