"तभी तो हम मोदी को चुनते हैं...", 2024 चुनाव को लेकर बीजेपी ने लॉन्च किया अपना थीम सॉन्ग

Advertisement
Read Time: 3 mins

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी ने इस साल होने वाले आम चुनाव को लेकर अपना थीम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है. इस सॉन्ग में बीजेपी ने जिस थीम को हाइलाइट किया है वो है सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं. पार्टी की इस थीम सॉन्ग में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भी जिक्र है. बात दें कि पीएम मोदी ने भी गुरुवार युवा मतदाओं से बात की है. इस मौके पर उन्होंने अपने विचार युवाओं से साझा किए. 

  1.   बीजेपी ने चुनाव के लिए अपना थीम सान्ग लॉन्च किया है. जिसके बोल है कि "सपने नहीं, हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं".
  2. पीएम ने कहा कि जिस तरह 1947 से 25 साल पहले देश  के नौजवानों पर देश को स्वतंत्र कराने की जिम्मेदारी थी, उसी तरह 2047 से पहले के इन 25 सालों में आप पर विकसित भारत के निर्माण की जिम्मेदारी है. 
  3. पीएम मोदी ने कहा कि जब भी स्वतंत्रता सेनानियों का नाम आता है तो उनमें से अनेकों लोग ऐसे होते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 साल के बीच ही थी, उनके नाम आज भी इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में लिखे जाते हैं.
  4. पीएम ने कहा कि आपके सामने भी एक ऐसा ही मौका है विकसित भारत के 'अमृत काल' की गाथा में अपना नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखवाने का, कैसे लिखा जाए यह आपको तय करना है. 
  5. पीएम मोदी ने कहा कि 18 से 25 साल की उम्र ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से बदलावों का साक्षी बनता है. इन्हीं बदलावों के बीच आप सभी को एक और जिम्मेदारी साथ-साथ निभानी है. ये जिम्मेदारी दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में भागीदारी की है. 
  6. पीएम ने कहा कि वह जानते हैं कि आपकी उम्र में किसी भी नई शुरुआत के लिए सबसे ज्यादा उत्साह होता है, लेकिन ये शुरुआत बहुत ही ज्यादा अलग होता है. देश की मतदाता सूची में नाम पंजीकृत होते ही आप देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था का सबसे मत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं.
  7. Advertisement
  8. मोदी ने कहा कि अगले कुछ सालों में भारत अंतरिक्ष, रक्षा, विनिर्माण, प्रौद्योगिकी और नवाचार जैसे कई क्षेत्रों में कहां पहुंचेगा यह युवाओं पर निर्भर होगा. हमारी गति, हमारी दिशा, हमारा रुख कैसा होगा, इसका एक बड़ा माध्यम मतदान ही होगा. 
  9. पीएम ने कहा कि युवाओं के लिए जरूरी है कि वे भारत का भाग्य उज्ज्वल बनाने के लिए वोट दें. इसलिए याद रखें कि आपका एक वोट और देश के विकास की दिशा, दोनों आपस में जुड़े हुए हैं.
  10. Advertisement
  11. पीएम मोदी ने कहा कि इस कार्यक्रम से बड़ी संख्या में बेटियां जुड़ी हुई हैं. राष्ट्रीय मतदाता दिवस के महत्वपूर्ण दिन देश के सबसे युवा मतदाताओं के बीच आना अपने आप में ऊर्जा से भर देने वाला है. 
Advertisement