लखीमपुर खीरी मामले से ध्यान भटकाने में लगी है भाजपा सरकार: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि एक बार फिर विपक्षी दल अजय मिश्रा का मामला उठा रहे हैं. हमने बार-बार कहा है कि एक मंत्री के बेटे ने किसानों को मारा है, जीप से कुचला है. रिपोर्ट आई है कि यह एक साजिश थी.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा लखीमपुर खीरी मामले से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के सिर पर केंद्र सरकार का हाथ है. कई विपक्षी नेताओं के साथ मार्च निकालने के बाद राहुल गांधी ने विजय चौक पर संवाददाताओं से कहा कि एक बार फिर विपक्षी दल अजय मिश्रा का मामला उठा रहे हैं. हमने बार-बार कहा है कि एक मंत्री के बेटे ने किसानों को मारा है, जीप से कुचला है. रिपोर्ट आई है कि यह एक साजिश थी. प्रधानमंत्री अपने इस मंत्री के बारे में कुछ नहीं कहते हैं.

'मंत्री अजय मिश्रा को हटाओ' : किसानों की 'हत्‍या' मामले में विरोध जताने सड़क पर उतरा विपक्ष

उन्होंने दावा किया कि एक तरफ प्रधानमंत्री किसानों से माफी मांगते हैं. दूसरी तरफ अपने मंत्रिपरिषद से किसानों के हत्यारे को नहीं हटाते हैं. किसानों और आम जनता के खिलाफ जो किया जा रहा है, उसको हम स्वीकार नहीं करेंगे.

Advertisement

2014 से पहले ‘लिंचिंग' शब्द सुनने में भी नहीं आता था : राहुल गांधी

बाद में उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भाजपा लखीमपुर मुद्दे से ध्यान भटकाने में लगी है. सच ये है कि उस हत्यारे के सर पर मोदी सरकार का हाथ है वरना अब तक मंत्री को निकाल दिया होता. लेकिन याद रहे- न्याय तो हम लेकर रहेंगे!''

Advertisement

राहुल गांधी बोले- 'किसानों के खिलाफ जो किया जा रहा है, उसको हम स्वीकार नहीं करेंगे'

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale
Topics mentioned in this article