'MCD चुनाव में बीजेपी ने अपने सभी मौजूदा पार्षदों के टिकट काटने का फैसला किया' : 'आप' नेता दुर्गेश पाठक का दावा

दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता पूछती है कि आप पार्षदों के टिकट क्यों काटते हो? ये साफ हो गया है कि सभी पार्षद भ्रष्ट हैं. इसी कारण इन्होंने 2022 में भी सभी पार्षदों का टिकट काटने का निर्णय लिया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
गुजरात हादसे पर दुर्गेश पाठक ने कहा कि बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

आम आदमी पार्टी (आप) का दावा है कि दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में बीजेपी ने अपने सभी मौजूदा पार्षदों के टिकट काटने का फैसला किया है. इससे साफ हो गया है कि सभी पार्षद भ्रष्ट हैं. आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी ने ये फैसला लिया है कि 2017 की तरह 2022 के MCD चुनाव में सभी पार्षदों के टिकट काटेगी.

दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता पूछती है कि आप पार्षदों के टिकट क्यों काटते हो? ये साफ हो गया है कि सभी पार्षद भ्रष्ट हैं. इसी कारण इन्होंने 2022 में भी सभी पार्षदों का टिकट काटने का निर्णय लिया है. सवाल है कि इनके खिलाफ अब तक कोई कार्यवाही क्यों नहीं की गई? 35 हज़ार करोड़ का भ्रष्टाचार इन पार्षदों ने किया है. आज तक एक भी पार्षद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. पैसा इनके पार्षद लूटें, लेकिन जेल के अंदर सतेंद्र जैन और मनीष सिसोदिया रहेंगे.

आप नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार में इस बार के भाजपा पार्षद 2017 वालों के भी बाप निकल गए. इनके खिलाफ आजतक कोई FIR नहीं हुई. मीडिया के साथियों ने ही चलाया है और बीजेपी के अंदर से ही ये जानकारी मिली है कि ये टिकट काटने वाले हैं. दिल्ली सरकार की तरफ से पराली का सलूशन भेजा था, लेकिन केंद्र सरकार का कोई सहयोग नहीं मिला. इस संबंध में एक प्रस्ताव भी भेजा था, लेकिन केंद्र ने रिजेक्ट कर दिया. 

गुजरात हादसे पर दुर्गेश पाठक ने कहा कि बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. 100 से ज़्यादा लोगों की मौत हो गई. आज़ाद भारत के बाद भ्रष्टाचार का इससे बड़ा उदाहरण नहीं मिल सकता. जो पुल 5 दिन पहले शुरू हुआ, उसके गिरने से 100 से ज़्यादा लोग मर गए. वहां सरकार चला रहे लोग चोर हैं. सीएम समेत सभी की जांच होनी चाहिए कि भ्रष्टाचार का पैसा कहां-कहां गया. इस्तीफा तो देना चाहिए. साथ ही क्रिमिनल कार्यवाही होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें-

Morbi Exclusive : मरम्मत के बाद बिना फिटनेस सर्टिफिकेट ब्रिज को समय से पहले खोल दिया, 141 की मौत

'मदरसे किसी भी बोर्ड से अपने आपको संबद्ध नहीं कराएंगे' : जमीयत-उलमा-ए-हिंद का फैसला

कर्नाटक बोर्ड परीक्षा की डेट शीट जारी, 10वीं की परीक्षा अप्रैल से 

Video : लोक आस्था का पर्व छठ संपन्न, बनारस के घाट से देखें अजय सिंह की रिपोर्ट | पढ़ें

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jharkhand Floor Test: Hemant Soren ने विश्वासमत हासिल किया, समर्थन में पड़े 45 Vote