पश्चिम बंगाल में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, BJP ने कहा- "TMC के शासन में..."

सीपीएम और बीजेपी नेताओं के मुताबिक, हमलावर का नाम तजेमुल है, जिसका तृणमूल कांग्रेस से संबंध है. यह स्पष्ट नहीं है कि वायरल वीडियो में पुरुष और महिला के साथ मारपीट क्यों की जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में बीच सड़क पर एक महिला की पिटाई का खौफनाक वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने ममता बनर्जी की सरकार पर जोरदार हमला बोला है. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दावा किया गया है कि पीड़ित महिला बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता हैं. विपक्षी दलों सीपीएम और बीजेपी ने कहा है कि यह वीडियो उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का है. सामने आए वीडियो में, एक आदमी एक महिला को बार-बार लाठियों से मारता हुआ दिखाई दे रहा है और वहीं वहा खड़ी भीड़ पूरे घटनाक्रम के दौरान मूकदर्शक बनी हुई है. 

सीपीएम और बीजेपी नेताओं के मुताबिक, हमलावर का नाम तजेमुल है, जिसका तृणमूल कांग्रेस से संबंध है. यह स्पष्ट नहीं है कि वायरल वीडियो में पुरुष और महिला के साथ मारपीट क्यों की जा रही थी. स्थानीय पुलिस ने कहा है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रहे हैं. इस वीडियो पर अभी तक तृणमूल सरकार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

Advertisement

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा है कि वीडियो में जो आदमी एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजेमुल है... वह अपनी 'इंसाफ' सभा के माध्यम से त्वरित न्याय देने के लिए प्रसिद्ध है और चोपड़ा विधायक हमीदुर रहमान का वो करीबी सहयोगी है.भारत को टीएमसी द्वारा संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता के प्रति जागना चाहिए.बंगाल में कानून-व्यवस्था का कोई नामोनिशान नहीं है। क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका बचाव करेंगी जैसे वह शेख शाहजहां के लिए खड़ी हुई थीं? चोपड़ा के वीडियो को सीपीएम राज्य सचिव और पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने भी पुष्टि की है उन्होंने भी राज्य सरकार पर हमला बोला है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-:

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोली पुलिस- ये हादसा या साजिश, होगी जांच
Topics mentioned in this article