बिहार के हाजीपुर में वार्ड पार्षद पंकज राय की गोली मारकर हत्‍या

पंकज राय वार्ड 5 के पार्षद थे. वह अपनी दुकान के बाहर बैठे थे और तभी बदमाशों ने आकर उन्हें गोली मारी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

बिहार के हाजीपुर में वार्ड पार्षद पंकज राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक बाइक पर आए बदमाशों ने वार्ड पार्षद को गोली मारी और मौके से फरार हो गए. पंकज राय वार्ड 5 के पार्षद थे. वह अपनी दुकान के बाहर बैठे थे और तभी बदमाशों ने आकर उन्हें गोली मारी. 

इसी बीच वह घर में भागे और तभी उनके पीछे बदमाश भी घर में घुसगए और उन्हें एक के बाद एक तीन गोली मारी. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घरवाले उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि 3 बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आए थे. पुलिस ने कहा कि परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. वार्ड पार्षद की हत्या पर विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर नीतिश सरकार पर निशाना साधा है और राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. 

माना जा रहा है कि यह आपसी रंजिश का मामला है. परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि पंकज राय की किसी से पुरानी रंजिश थी और इस वजह से उन्होंने 6 महीने पहले उन्होंने सदर थाना में इसकी लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन थाने की ओर से इस पर सही से कार्रवाई नहीं हुई. हालांकि, पुलिस ने इस पर अभी तक कुछ नहीं कहा है और इस तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. 

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article