बिहार के समस्‍तीपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा

एक ट्रक चालक साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचलने के बाद उसे कई किलोमीटर तक बड़ी बेरहमी के साथ घसीटता रहा, हादसे में बुरी तरह घायल बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय से एक दिल दहला देने वाली खबर सामनें आई है. जहां एक ट्रक चालक साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचलने के बाद उसे कई किलोमीटर बड़ी बेरहमी के साथ घसीटता रहा, जिसके बाद बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई. ये मामला बेगूसराय जिले और समस्तीपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिले के सीमावर्ती रसीदपुर गांव में ट्रक की चपेट में आने के बाद चक्के में फंसे मृतक के शव लेकर भाग रहा चालक दलसिंहसराय में पकड़ा गया है.

ट्रक सवार बुजुर्ग को रोड पर घसीटता रहा

लोगों ने चालक की पिटाई करने के बाद उसे दलसिंहसराय पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने ट्रक के चालक को अपने कब्जे में लेने के बाद मृतक की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रक में फंसे शख्स के शव को कई किलोमीटर तक घसीटने का सीसीटीवी वीडियो भी सामनें आया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. ट्रक सवार बुजुर्ग को रोड पर घसीटता. इसके बावजूद भी ट्रक को रोका नहीं गया, जब चालक ट्रक लेकर भागने लगा, जिसके बाद रसीदपुर के लोगों ने उसका पीछा करना शुरू किया.

ट्रक ड्राइवर को पकड़कर लोगों ने पीटा

कई किलोमीटर तक पीछा करने के बाद समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में आरबी कॉलेज के पास सड़क पर वाहनो की भीड़ के कारण ट्रक चालक आगे नहीं भाग सका. तब तक पीछा करने वाले भी पहुंच गए और चालक को ट्रक से उतार पिटाई शुरू कर दी. जिसकी जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय थाने की पुलिस पहुंची और चालक को अपने कब्जे में ले लिया. इधर पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर सद अस्पताल भेज दिया है और मृतक की पहचान के लिए कोशिश की जा रही है. ट्रक चालक पूर्णिया से पटना जा रहा था, ट्रक पर डाक पार्सल लिखा हुआ है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 Voting: सुबह 11 बजे तक 22.7 फीसदी मतदान, जानें कहां पड़े कितने Vote