बिहार : चोरी के शक में टोल प्लाजा कर्मी की बेरहमी से हत्या, वीडियो हुआ वायरल 

पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर जिन आरोपियों की पहचान की है उनमें हरियाणा के रोहतक के रहने वाले अभिमन्यु शर्मा, सुनील जाखड़, सुमित, विक्रम कौशिक वहीं यूपी के रहने वाले ज्ञानेंद्र सिंह और सागर गोली के रूप में की है. 

Advertisement
Read Time: 20 mins
टोल प्लाजा कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई का वीडियो हुआ वायरल
पटना:

टोल प्लाजा पर चोरी के आरोप में टोलकर्मी की पिटाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक टोल कर्मी, जिसने एनएचएआई की ड्रेस पहन रखी है, कि जमकर पिटाई कर रहे हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के भोजपुर के कुल्हड़िया टोल प्लाजा का बताया जा रहा है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने जिस टोल कर्मी की बेरहमी से पिटाई की है वो उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला था. पीड़ित की पहचान बलवंत सिंह के रूप में की गई है. 

पिटाई के बाद ट्रेन पर बिठाया गया था

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी टोल कर्मी और टोल पर रहने वाले बाउंसरों ने बलवंत सिंह की बेरहमी से इसलिए पिटाई की क्योंकि उसपर चोरी करने का आरोप था. बलवंत की बेरहमी से पिटाई के बाद सभी आरोपियों ने उसे ट्रेन पर बिठा दिया. बलवंत की इतनी ज्यादा पिटाई की गई थी कि वो ट्रेन में खुदको संभालने की हालत में भी नहीं था. बलवंत की ट्रेन जैसे ही गोंडा स्टेशन पर पहुंची वैसे ही वो ट्रेन से नीचे गिर गया. इसके बाद वहां पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने बलवंत को उठाकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

बलवंत सिंह की बेरहमी से पिटाई का यह वीडियो वायरल होने के बाद गोंडा पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने बलवंत के शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर जा रहे परिजनों को रोककर फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. साथ ही इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर जिन आरोपियों की पहचान की है उनमें हरियाणा के रोहतक के रहने वाले अभिमन्यु शर्मा, सुनील जाखड़, सुमित, विक्रम कौशिक वहीं यूपी के रहने वाले ज्ञानेंद्र सिंह और सागर गोली के रूप में की है. 

Advertisement

"दोषियों पर होगी कार्यवाई"

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया की बलवंत सिंह आरा के कुल्हाड़ीया स्थित टोल प्लाजा पर काम करता था. किसी बात को लेकर उनके अन्य साथियों ने मारपीट की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हमने इस मामले को लेकर भोजपुर पुलिस अधीक्षक को भी जानकारी दी गई है. उन्होंने हमें बताया कि टोल कर्मचारियों ने ही शनिवार को चोरी के आरोप लगाकर मारपीट की है उसके बाद उसे ट्रेन में बैठा दिया गया. जब उसे ट्रेन पर बिठाया गया तो उसकी हालत ठीक नहीं थी. उसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हम वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर कार्रवाई कर रहे हैं. 

Advertisement

भोजपुर पुलिस ने भी दिए जांच के आदेश, जल्द होगी गिरफ्तारी

वहीं, इस मामले पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि टोल प्लाजा स्टाफ को उनकी ही साथियों द्वारा चोरी का आरोप लगाकर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. इसके संबंध में कोईलवर थाना पुलिस को जांच का आदेश दे दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. हम इस मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी करेंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mahua Moitra Controversy: TMC सांसद Mahua Moitra की बढ़ी मुश्किलें, NCW प्रमुख पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर Case दर्ज