बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वाहन को मारी टक्कर, 16 बच्चे घायल

इस हादसे में 18 बच्चे घायल बताए जा रहे हैं जिनमें से 2 की हालत बेहद गंभीर है. सभी घायलों को पास के अस्पातल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका फिलहाल इलाज चल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिहार के बेगूसराय में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वाहन को टक्कर मार दी है. इस घटना में दो बच्चों की हालत गंभीर है जबकि 16 अन्य लोग भी घायल हुए हैं.सभी घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना के पास नेशनल हाइवे संख्या 31 पर हुई है. 

आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक हादसे में डेढ़ दर्जन बच्चे घायल हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल बच्चों को वैन से बाहर निकलवाकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हादसे में घायल हुए बच्चों में से पांच की हालत बेहद गंभीर है. इन सभी पांच बच्चों को ICU में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

कुछ महीने पहले भी हुआ था एक बड़ा हादसा

बेगूसराय में कुछ महीने पहले भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ था. उस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के एनएच-31 फोरलेन पर थाना क्षेत्र के बीहट रतन चौक के पास हुई थी. घटना के संबंध में बताया गया था कि एक ऑटो सिमरिया की ओर से जीरोमाइल की ओर आ रही थी. इसी दौरान रतन चौक के समीप स्वीफ्ट कार से टक्कर हो गई थी. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में बच्चे भी शामिल थे. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल