ये हो क्या रहा: बिहार में नर्सरी के बच्चे ने तीसरी के छात्र को हाथ में मारी गोली

स्कूल में प्रार्थना से पहले ही नर्सरी के बच्चे ने 10 साल के छात्र पर गोली (Bihar Crime News) चला दी. पीड़ित छात्र के अनुसार गोली चलाने वाले बच्चे से उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुपौल, बिहार:

बिहार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आा है. नर्सरी के छात्र ने तीसरी कक्षा के छात्र को गोली मार दी. दिल दहला देने वाली ये घटना सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 में स्थित सेंट जॉन बोर्डिंग स्कूल की है. यहां पर नर्सरी कक्षा के छात्र ने अपने ही स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र पर बुधवार की सुबह गोली चला दी. गोली छात्र के हाथ में लगी है. हालांकि घायल छात्र खतरे से बाहर है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. 

नर्सरी के बच्चे ने तीसरी कक्षा के बच्चे पर चलाई गोली

बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला छात्र अपने स्कूल बैग में घर से ही हथियार लेकर आया था. स्कूल में प्रार्थना से पहले ही 10 साल के छात्र पर गोली चला दी. पीड़ित छात्रा का कहना है कि उसकी उससे कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई.

बच्चा घर से बस्ते में छिपाकर लाया था पिस्तौल

बताया जा रहा है कि बच्चा अपने स्कूल बैग में घर से ही  हथियार लेकर आया था. स्कूल में प्रार्थना से पहले ही  10 साल के छात्र पर गोली चला दी. पीड़ित छात्र के अनुसार गोली चलाने वाले बच्चे से उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई.

बिहार के स्कूल में हैरान कर देने वाला मामला

घटना के बाद प्राचार्य ने आरोपी बच्चे को पिता को स्कूल बुलाया तो उसका पिता पिस्टल और बेटे को लेकर स्कूल से फरार हो गया. घायल छात्र के आक्रोशित परिजनों ने पहले स्कूल में हंगामा किया और फिर घटना के विरोध में एनएच 327ई को जामकर प्रदर्शन किया.बाद में पुलिस के हस्तक्षेप और कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम खत्म हो सका. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'