'ये कैसी उड़ान?' दिल्ली-दुबई रूट से दिल्ली-दरभंगा का किराया करीब दोगुना होने पर मंत्रीजी भड़के

मंत्री जी ने ट्वीट कर कुछ एयरलाइन्स के टिकट फेयर के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं, जिसमें दिख रहा है कि 22 अक्टूबर, 2022 को नई दिल्ली से दरभंगा जाने के लिए स्पाइस जेट की नॉनस्टॉप फ्लाइट का किराया 21,420 रुपया है, जबकि उसी दिन नई दिल्ली से दुबई जाने का एयर इंडिया का नॉन स्टॉप किराया 11,690 रुपया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
22 अक्टूबर, 2022 को नई दिल्ली से दरभंगा जाने के लिए स्पाइस जेट की नॉनस्टॉप फ्लाइट का किराया 21,420 रुपया है.
पटना:

त्योहारी सीजन में एयरलाइन्स कंपनियों ने हवाई टिकट के दाम बढ़ा दिए हैं. हालात ऐसे हैं कि विदेश जाना सस्ता पड़ रहा है लेकिन देश के अंदर एक शहर से दूसरे शहर तक जाना विदेश जाने के किराए से करीब दोगुना दाम चुकाना पड़ रहा है. देश की राजधानी नई दिल्ली से उत्तरी बिहार के शहर दरभंगा जाने के लिए यात्रियों को दुबई जाने के किराए से करीब-करीब दोगुना दाम चुकाने पड़ रहे हैं.

बिहार सरकार में मंत्री संजय कुमार झा ने इस पर सवाल खड़े किए हैं और पूछा है कि यह कैसी उड़ान योजना है? उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, "दीवाली से पहले #दिल्ली से #दरभंगा की नॉन स्टॉप फ्लाइट का टिकट ₹21,420 में; जबकि दिल्ली से #दुबई की नॉन स्टॉप फ्लाइट का टिकट सिर्फ ₹11,690 में मिल रहा है! उड़ान स्कीम की यह कैसी उड़ान है?"

मंत्री जी ने ट्वीट कर कुछ एयरलाइन्स के टिकट फेयर के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं, जिसमें दिख रहा है कि 22 अक्टूबर, 2022 को नई दिल्ली से दरभंगा जाने के लिए स्पाइस जेट की नॉनस्टॉप फ्लाइट का किराया 21,420 रुपया है, जबकि उसी दिन नई दिल्ली से दुबई जाने का एयर इंडिया का नॉन स्टॉप किराया 11,690 रुपया है. स्पाइस जेट उसी दिन दुबई के लिए 12,049 रुपये चार्ज कर रहा है.

कभी कहेंगे चीता लाए, कभी कहेंगे राम मंदिर बनावाएंगे; पूरी बहुरूपिया है बीजेपी : ललन सिंह

बता दें कि आमतौर पर दिल्ली से दरभंगा के बीच का हवाई किराया 4000 रुपये के आसपास रहता है लेकिन दीवाली और छठ पर बढ़ती मांग को देखते हुए एयरलाइन्स कंपनियों ने दाम बढ़ा दिए हैं.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''