बिहार के सासाराम में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 15 लोग घायल

बस पर सवार शख्स ने बताया कि राजस्थान के जलावर जिले के कोटरा से बस पर सवार होकर लोग बिहार के गया में पिंडदान करने के लिए जा रहे थे, तभी रोहतास जिले में एनएच दो पर खुर्माबद के पास खड़े ट्रक में पीछे से बस ने जोरदार टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के सासाराम में कार और बस में हुई टक्कर से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. दरअसल ये हादसा उस वक्त हुआ, जब एन एच दो पर खड़े ट्रक में बस अचानक आकर टकरा गई. इसी हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि महिला पुरुष समेत 15 लोग घायल हो गए.  जानकारी के मुताबिक ये हादसा रोहतास जिले के चेनारी शिवसागर थाना क्षेत्र के खुर्माबाद के पास हुआ है. 

घायलों का इलाज जारी

हादस की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एनएचआई एंबुलेंस नर्सिंग स्टाफ ने घायलों को सदर अस्पताल सासाराम में इलाज के लिए भर्ती कराया है. इस मामले में फिलहाल पुलिस का अगली कार्रवाई कर रही है. बस पर सवार शख्स ने बताया कि राजस्थान के जलावर जिले के कोटरा से बस पर सवार होकर लोग बिहार के गया में पिंडदान करने के लिए जा रहे थे, तभी रोहतास जिले में एनएच दो पर खुर्माबद के पास खड़े ट्रक में पीछे से बस ने जोरदार टक्कर मार दी.

बस में सवार सभी लोग राजस्थान के

एनएचआई के एम्बुलेंस नर्सिंग स्टाफ ने बताया कि खड़ी ट्रक में बस ने टक्कर मारने से ये हादसा हुआ. बस में सवार सभी लोग राजस्थान के बताए गए हैं, मृतक में गोरर्धन सिंह,बालू सिंह तथा राजेन्द्र सिंह शामिल हैं.

Featured Video Of The Day
Supreme Court की रोक के बावजूद 47 घरों पर Bulldozer, Assam Government को SC का नोटिस | Breaking
Topics mentioned in this article