बिहार में EMU ट्रेन की 3 बोगियों में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची चीख-पुकार

स्टेशन पर मौजूद रेलकर्मियों की सूझबूझ से आग पर काबू भी पा लिया गया. हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
लखीसराय:

बिहार के पटना-हावड़ा रेलवे रूट के किऊल जंक्शन पर EMU पैसेंजर ट्रेन में भीषण आग लगने की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन के कई डिब्बों आग की चपेट में आ गए हैं. इस घटना के बाद किऊल जंक्शन पर अफरा-तफरी मच गई, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. रेलकर्मियों की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. हादसे में किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है. हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

रिपोर्ट के मुताबिक, किऊल जंक्शन पर खड़ी EMU ट्रेन में जैसे ही आग लगी, देखते ही देखते 3 बोगियां उसकी चपेट में आ गई. इस दौरान ट्रेन पर सवार यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई. ऐसे में स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. वीडियो में आग की लपटें स्टेशन से दूर तक देखी जा सकती हैं. धुएं का गुबार भी देखा जा सकता है. सुरक्षा के लिहाज से आनन-फानन में प्लेटफॉर्म को खाली करा लिया गया है.
 

आग लगने की वजहों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल चक्के के पास से धुआं निकलने के बाद आग लगने की बात कही जा रही है. रेलवे अधिकारी जांच में जुट गए हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold