बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का पैर फिसला, बाल-बाल बचे

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में जाते समय फिसलकर गिर पड़े. हालांकि, राज्‍यपाल को ज्‍यादा चोट नहीं आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बारिश की वजह से राज्यपाल सीधे हॉल में जाने लगे, इसी दौरान पैर फिसल गया
पटना:

बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर आज बाल-बाल उस समय बचे, जब वो पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे. यहां राज्‍यपाल फिसलकर गिर गये. ये कार्यक्रम पटना के श्री कृष्णा स्मारक भवन में स्वर्गीय मुंगेरी लाल की पुण्य तिथि पर आयोजित थी.

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में आज सुबह से ही बारिश हो रही है. इसकी वजह से श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल की बिछाया गया मैट काफी गीला हो गया था. इसकी वजह से काफी फिसलन थी. बारिश की वजह से राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर सीधे हॉल में जाने लगे. इसी दौरान पैर फिसल गया और हादसा हो गया. हालांकि, राज्यपाल को ज्‍यादा चोट नहीं आई है. 

चोट लगने के बावजूद राज्यपाल ने कार्यक्रम में भाग लिया और स्वतंत्रता सेनानी स्व मुंगेरी लाल के चित्र पर माल्यार्पण किया. इस कार्यक्रम में मौजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री के अलावा इस कार्यक्रम में राज्‍य के कई मंत्री और उच्‍च अधिकारी भी शामिल हुए. 

इसे भी पढ़ें :-

Featured Video Of The Day
Jagannath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान Puri में Stampede जैसे हालात, एक शख्स की मौत, दर्जनों घायल
Topics mentioned in this article