बिहार: दलित महिला को पुलिस ने सरेआम पीटा, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने दी ये सफाई

पूरा मामला सीतामढ़ी जिले के सुरसंड थाना है. वीडियो में थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह हाथ में लाठी लिए गुंडों की तरह दलित महिला पिटाई कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

घटना को लेकर सीतामढी पुलिस की ओर से एक बयान भी आया है.

सीतामढ़ी:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड (Surasand) बाजार में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक दलित महिला की बुरी तरह से पिटाई की गई. इस पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें पुलिसकर्मी की बर्बरता साफ देखी जा रही है. महिला की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान सुरसंड थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर राज किशोर सिंह के तौर पर की गई है. वीडियो में राज किशोर सिंह सड़क पर महिला को डंडे से मारते दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह हाथ में लाठी लिए गुंडों की तरह दलित महिला को मार रहे हैं. इस दौरान महिला डरी और सहमी दिखा दे रही है, लेकिन थाना प्रभारी लाठी लगातार बरसाते जा रहे हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. जनता में आक्रोश फैल गया है और कार्रवाई की मांग की जा रही है.

वहीं घटना को लेकर सीतामढ़ी पुलिस की ओर से एक बयान भी आया है, जिसमे कहा गया है कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. पुलिस की यह कार्रवाई कथित तौर पर सड़क पर लड़ रही दो महिलाओं को अलग करने के लिए की गई.

उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विनोद कुमार ने एक वीडियो बयान में कहा कि यह घटना एक लड़की के अपहरण से जुड़ी है. लड़की को बचा लिया गया है, लेकिन दोनों पक्ष थाने पहुंचे और बाहर आपस में झगड़ने लगे. इससे सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया और पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए अपने डंडे का इस्तेमाल किया.

ये भी पढ़ें- ISRO ने उपग्रह XPoSAT को किया लॉन्‍च, 'ब्लैक होल' की रहस्यमयी दुनिया का करेगा अध्ययन

Topics mentioned in this article