यूपी की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घर पर चलाया गया बुलडोजर

उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलने लगा है और इसका नजारा आज लखीसराय में भी देखने को मिला.

Advertisement
Read Time: 10 mins
c
लखीसराय:

बिहार में यूपी का योगी मॉडल (Yogi Model) दिखने लगा है. उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर (Bihar  Bulldozer) चलाया गया है. लखीसराय में फरार अंतरराज्यीय गांजा तस्कर के घर पर ये बुलडोजर चलाया गया है. उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलने लगा है और इसका नजारा आज लखीसराय में भी देखने को मिला जहां जिले की बड़हिया पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे अंतरराज्यीय गांजा तस्कर के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई किया. बताते चलें कि बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर निवासी रौशन कुमार एवं मौसम कुमार पर एनडीपीएस सहित कई अन्य मामले दर्ज हैं जिसमें फरार चल रहा है.

पुलिस ने पहले ही घर पर इश्तेहार चिपकाया दिया था. कोर्ट के आदेश पर एएसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में बड़हिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ उनके घरों पर बुलडोजर चलाया गया. भारी संख्‍या में पुलिस बल के साथ जब बुल्‍डोजर पहुंचा तो लोग वहां जुट गए. चर्चा बुलडोजर मॉडल की होने लगी, क्‍योंकि आजकल बिहार में यूपी का बुलडोजर मॉडल खूब चर्चा में है. हालांकि पु‍लिस अधिकारी का कहना था कि मजदूरों की जगह जेसीबी का उपयोग किया गया है और कोई बात नहीं है.

मौके पर मौजूद एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि अंतरराज्यीय गांजा तस्कर रौशन सिंह एवं मौसम कुमार फरार चल रहे थे. कोर्ट के आदेश पर उनके घरों की कुर्की-जब्‍ती की गई है. जेसीबी से घर की चौखट, खिड़की उखाड़ी गई। इसके बाद घर में रखे सामान को जब्‍त कर लिया गया. साथ ही पुलिस गिरफ्तारी का प्रयास भी कर रही है.गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.     

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article