बिहार में ट्रक, जीप और मोटरसाइकिल की टक्कर में 9 लोगों की मौत; CM नीतीश ने जताया शोक

दुर्घटना बेहद भीषण थी... प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह दुर्घटना उस दौरान हुई, जब दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही एक जीप ने उसी दिशा में जा रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. ऐसा लगता है कि जीप के चालक ने नियंत्रण खो दिया था, जिससे यह दुर्घटना हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार समेत सभी नौ लोगों की मौत हो गई...(प्रतीकात्‍मक फोटो)
कैमूर:

बिहार के कैमूर जिले में रविवार शाम एक ट्रक, जीप और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में दो महिलाओं सहित कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई. यह घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई. मोहनिया के पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, यह दुर्घटना उस दौरान हुई, जब दो महिलाओं सहित आठ लोगों को ले जा रही एक जीप ने उसी दिशा में जा रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. ऐसा लगता है कि जीप के चालक ने नियंत्रण खो दिया था, जिससे यह दुर्घटना हो गई."

पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार ने कहा, "दोनों वाहन टक्कर के बाद सड़क के दूसरी ओर चले गए, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक उनसे टकरा गया. इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार समेत सभी नौ लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया." उन्होंने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. वहीं, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस की शुरुआती जांच से सामने आया है कि इस दुर्घटना में किसी अन्य व्यक्ति को चोट नहीं आई है. बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस बीच रविवार देर रात जारी एक बयान में कहा, "कैमूर के मोहनिया के पास सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री ने दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है."

Advertisement

बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को घायलों को सभी आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया. जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी
Topics mentioned in this article