घर के बाथरूम में मिला 21 साल की युवती का शव, कटी हुई थी गर्दन, मां बोलीं- 'हत्या हुई'

बेंगलुरु के सुब्रमण्यपुरा थाने डीसीपी लोकेश ने बताया कि कल शाम लगभग 7-7:30 बजे, एक 21 वर्षीय लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. पुलिस के मुताबिक, उसका हाथ और गर्दन कटा हुआ था और खून बहने से उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में 21 वर्षीय छात्रा की हत्या हुई है. छात्रा का नाम प्रभुद्या है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार शाम को वो अपने घर के बाथरूम के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गईं. साथ में फर्श पर उसकी गर्दन कटी हुई पाई गई थी. पुलिस को एक डेथ नोट मिला. हालांकि मृतका की मां ने आरोप लगाया कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है. उन्होंने बताया कि मृतका का भाई काफी देर तक बाथरूम का दरवाजा खटखटाता रहा लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. दरवाजा तोड़ने पर, उन्होंने उसका शव फर्श पर पड़ा हुआ पाया, जिसकी गर्दन कटी हुई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और यह पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रही है कि यह हत्या थी या आत्महत्या.

बेंगलुरु के सुब्रमण्यपुरा थाने डीसीपी लोकेश ने बताया कि कल शाम लगभग 7-7:30 बजे, एक 21 वर्षीय लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. पुलिस के मुताबिक, उसका हाथ और गर्दन कटा हुआ था और खून बहने से उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट की उम्मीद कर रहे हैं. हम सभी पहलुओं की जांच करेंगे. क्या इसका संबंध शिक्षा से है या किसी परिचित ने ऐसा किया है, इन सभी बातों का पता लगाया जाएगा.'

प्रभुद्या की मां ने कहा, “मैंने उसे बहुत प्यार से पाला है. मैं एक एक्टिविस्ट हूं. चाहे कुछ भी हो जाए, वह साहस के साथ उसका सामना करेगी. चाहे कुछ भी हो वह मुझे हमेशा बताएगी. मुझे नहीं पता कि इस बार क्या हुआ. यदि किसी को कोई शिकायत थी, तो उन्होंने ऐसा किया होगा. मैंने बहुत से लोगों को बचाया है और बहुत से लोगों से पूछताछ की है. मुझे नहीं पता कि उसके साथ क्या हुआ. मुझे इंसाफ चाहिए. वह एक साहसी लड़की है.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?