बंगाल कैश कांड: जामताड़ा MLA इरफान अंसारी को सशर्त जमानत पर रिहाई

बंगाल कैश कांड (Bengal Cash Case)  में जामताड़ा विधायक डॅा इरफान अंसारी (Dr. Irfan Ansari) समेत पांच लोगों को कोर्ट ने शुक्रवार को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि उन्हे इस मामले में फसाया गया है.  

नई दिल्ली:

बंगाल कैश कांड (Bengal Cash Case)  में जामताड़ा विधायक डॅा इरफान अंसारी (Dr. Irfan Ansari) समेत पांच लोगों को कोर्ट ने शुक्रवार को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया है. जामताड़ा (Jamtara) के कांग्रेस विधायक को पिछले महीने 30 तारीख हावड़ा ग्रामीण पुलिस ने तकरीबन 50 लाख रुपए नगद के साथ कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. इस घटना में मामले की जांच करने के लिए सीआईडी को जिम्मा दिया गया था.आज जामताड़ा के विधायक इरफान अंसारी को सशर्त जमानत पर रिहा किया गया है वही बाकी लोगों अभी हावड़ा जेल में बंद है.

झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि उन्हे  इस मामले में फसाया गया है.  इरफान अंसारी ने  ममता बनर्जी  को कोसते हुए कहा कि राजनीतिक लाभ के कारण माननीय मुख्यमंत्री ने हम लोगों को फसाया है. उन्होने कहा कि जो रुपए बरामद हुए थे यह हम तीनों विधायकों के रुपये थे. हम सभी के अलग-अलग . उन्होने ये भी कहा कि हमारी रग-रग में कांग्रेस का खून है बीजेपी हम लोगों से हो नहीं सकती. इसके अलावा, उन्होने यो भी कहा कि तीन एमएलए के द्वारा कभी सरकार नहीं गिराई जा सकती.


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)