नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों के बीच बाजवा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की

मुख्यमंत्री के आलोचक रहे बाजवा ने अमरिंदर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की. यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ और मुख्यमंत्री के वफादारों सहित कई अन्य विधायकों के साथ बैठकें कीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंडीगढ़:

नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति का अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों के बीच शनिवार को प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से मुलाकात की. मुख्यमंत्री के आलोचक रहे बाजवा ने अमरिंदर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की. यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ और मुख्यमंत्री के वफादारों सहित कई अन्य विधायकों के साथ बैठकें कीं. राज्यसभा सांसद बाजवा के अलावा पंजाब विधानसभा अध्यक्ष राणा के पी सिंह और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की.

नवजोत सिद्धू को पंजाब कांग्रेस चीफ बनाए जाने पर राजी हुए अमरिंदर सिंह, लेकिन रखीं कुछ शर्तें

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने एक साथ बैठे नेताओं की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, "पंजाब विधानसभा अध्यक्ष राणा के पी सिंह, और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ओर कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की." इस तस्वीर को दोबारा साझा करते हुए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि बाजवा और अमरिंदर सिंह को एक साथ देखकर खुशी हुई. साथ ही उम्मीद जतायी कि राज्यसभा सांसद और मुख्यमंत्री मिलकर एक मजबूत टीम तैयार करेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?