एक्टर राणा दग्गुबती ने शेयर किया "इंडिगो में सबसे खराब अनुभव", एयरलाइन ने मांगी माफी

इंडिगो ने एक्टर के ट्वीट का जवाब दिया और सामान नहीं पहुंचने पर उन्हें हुई 'असुविधा' के लिए माफी मांगी

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
राणा दग्गुबती ने कहा कि "लापता सामान" का पता नहीं है और एयरलाइन कर्मियों को कोई सुराग नहीं है.
नई दिल्ली:

अभिनेता राणा दग्गुबती (Rana Daggubati) ने आज इंडिगो (IndiGo) के 'अब तक के सबसे खराब एयरलाइन अनुभव' को साझा किया और उसकी आलोचना की. दग्गुबती एयरलाइन की सेवाओं से खफा हो गए और कहा कि इंडिगो के "उड़ान के समय का अता पता नहीं है." उन्होंने कहा कि, उनके "लापता सामान" का पता नहीं लगाया जा सका है और एयरलाइन के कर्मचारियों का कोई सुराग नहीं है.

घरेलू एयरलाइन इंडिगो ने दग्गुबती के ट्वीट का जवाब दिया और उनका सामान के नहीं पहुंचने पर उन्हें हुई "असुविधा" के लिए माफी मांगी.

इंडिगो ने फिल्म 'बाहुबली' के अभिनेता के ट्वीट के जवाब में कहा, "इस बीच हुई असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं, कृपया आश्वस्त रहें, हमारी टीम आपके सामान को जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है."

एक अन्य घटना को लेकर ट्विटर पर एक वीडियो व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है. इसमें इंडिगो के दो बैगेज हैंडलर लापरवाही से विमान से एक कंटेनर में दो बक्सों को उतारते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement

इंडिगो ने बाद में स्पष्ट किया कि ग्राहकों का सामान गलत तरीके से नहीं रखा गया था. बक्से में लॉन-फ्रेजिल कार्गो थे और उन्हें तेजी से ले जाने के लिए पैक किया गया था.

एयरलाइन की सेवाओं को लेकर अतीत में भी सवाल उठे थे. जून में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इंडिगो कर्मचारियों के अशिष्ट व्यवहार की ओर ध्यान आकर्षित किया था. पूजा हेगड़े ने कहा था कि इंडिगो के अधिकारी ने "बिना किसी कारण के अहंकारी, अज्ञानतापूर्ण और धमकी भरे लहजे का इस्तेमाल किया." एयरलाइन ने अभिनेत्री से माफी मांगी थी और उनसे संपर्क करने को कहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Attacks Pakistan News | Operation Sindoor | India Pak Conflict | PM Modi | Top News | DGMO
Topics mentioned in this article